सोमवार, 9 फ़रवरी 2015

जयपुर: अज्ञात वाहन ने 3 बाइक सवारों को रौंदा

जयपुर: अज्ञात वाहन ने 3 बाइक सवारों को रौंदा 



राजधानी जयपुर के भांकरोटा चौराहे पर देर रात एक तेज गति से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्क र मार दी। इससे बाइक सवार पिता व दो पुत्रों की दर्दनाक मौत हो गई।



हादसे के बाद सड़क पर चारों तरफ मांस और खून बिखर गया। इस हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे पुलिस वालों को रूह कांप उठी। हादसे की सूचना के बाद मृतक के घर पर चीख-पुकार मच गई। मृतक अपने बच्चों के साथ रिश्तेदार की शादी में जाकर लौट रहा था।




पुलिस के अनुसार रात करीब 12.15 बजे भांकरोटा चौराहे पर एक तेज गति से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार संजय नगर वैशाली नगर निवासी जयराम (50) पुत्र गंगाराम बलाई, बाबूलाल (17) और कन्हैयालाल (11) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को सवाईमानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।




हैडकांस्टेबल सीताराम ने बताया वाहन बाइक को टक्कर मारने के बाद तीनों को कुचलता हुआ निकल गया। सिर कुचले जाने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक किसी शादी समारोह में शरीक होकर लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। हादसे के बाद परिवार में मां और एक बेटा ही बचा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें