बुधवार, 4 फ़रवरी 2015

बाड़मेर पंचायत आम चुनाव 2015 मतगणना आज, तैयारियां पूर्ण


बाड़मेर पंचायत आम चुनाव 2015  मतगणना आज, तैयारियां पूर्ण
बाड़मेर, 4 फरवरी। पंचायत आम चुनाव 2015 के तहत जिला परिषद तथा पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना गुरूवार को राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय में की जाएगी। मतगणना की सभी तैयारियां पूर्ण की जा चुकी है। मतगणना प्रातः 8 बजे से प्रारम्भ की जाएगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि गुरूवार को राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय में तैयारिया पूर्ण की जा चुकी है। प्रत्येक पंचायत समितिवार अलग-अलग मतगणना कक्ष बनाए गए है, जहां रिटर्निग अधिकारी की मौजूदगी में वोटो की गिनती होगी।

शर्मा ने बताया कि बालोतरा पंचायत समिति के लिए लाईब्रेरी हाॅल, सिवाना पंचायत समिति के लिए कमरा नम्बर 16, धोरीमन्ना पंचायत समिति के लिए कमरा नम्बर 11, शिव के लिए कमरा नं.-3, सिणधरी के लिए कमरा नं.-12, बाड़मेर के लिए कमरा नं.-24, बायतू के लिए सेमीनार हाॅल, चैहटन के लिए न्यू रूम, सेड़वा के लिए न्यू रूम, धनाउ के लिए न्यू रूम, पाटौेदी के लिए स्टाॅफ रूम, कल्याणपुर के लिए कमेस्ट्री थियेटर, गड़रारोड के लिए कमरा नम्बर 04, रामसर के लिए कमरा नम्बर 5 , गिड़ा के लिए सेमीनार हाॅल, समदड़ी के लिए कमरा नम्बर 14 एवं गुड़ामालानी पंचायत समिति के लिए कमरा नम्बर 10 में मतो की गणना की जाएगी।

मोबाईल वर्जित होंगे

बाड़मेर। पंचायती राज आम चुनाव 2015 के अन्तर्गत 5 फरवरी को होने वाली मतगणना के दौरान मतगणना स्थल पर मोबाईल का प्रवेश निषेध रहेगा तथा किसी भी उम्मीदवार या उसके प्रतिनिधि को मोबाईल के साथ प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

उप निर्वाचन अधिकारी ओ.पी. विश्नोई ने बताया कि मतगणना स्थल पर मतगणना से संबंधित कार्मिकों को भी मोबाइल अपने पास रखने पर प्रतिबन्ध रहेगा तथा मोबाइल के साथ उन्हें प्रवेश नहीं दिया जाएगा। उन्होने बताया कि मतगणना स्थल पर मोबाइल रखने की भी कोई व्यवस्था नहीं होगी इसलिए कोई भी व्यक्ति मतगणना स्थल पर मोबाइल नहीं लाए।

मजिस्ट्रेट नियुक्त

बाड़मेर । राजकीय महाविद्यालय परिसर में मतगणना के दौरान सम्पूर्ण मतगणना परिसर में शान्ति, सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी भगवती प्रसाद प्रजापत को कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें