शनिवार, 17 जनवरी 2015

लंदन ड्रग्स देकर महिला ने पूरी रात किया पुरूष का शोषण

लंदन। एक साउथ अफ्रीकन महिला पर एक नौजवान युवक को नशीला पदार्थ खिलाकर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।woman drugs man raped him all night

घटना की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पूरी रात महिला की जोर- जबरदस्ती सहने के बाद सुबह तक वह युवक इतना घायल हो गया कि इलाज के लिए उसे अस्पताल ले जाना पड़ा।


कथित तौर पर पीडित युवक के प्राइवेट पार्ट में सूजन आने की वजह उनमें भयानक पीड़ा हो गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला ने युवक का रेप करने से पहले उसको नशीला पदार्थ खिलाया था। जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने इस घटना के बारे में विस्तारपूर्वक बताते हुए कहा कि पिछली मंगलवार की रात को जब यह 22 वर्षिय युवक महिला के घर के सामने से गुजर रहा था तो उसने घर के काम करवाने के बहाने उसे अपने घर में बुला लिया।


ऑफिसर ने आगे बताया कि एक बार घर में बुलाने के बाद महिला ने युवक के कपड़े उतार दिए और फिर रात भर उसके साथ बलात्कार किया। सुबह तक इस युवक के प्राइवेट पार्ट सूज चुके थे। उसे इलाज करवाने के लिए तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा। बुरी तरह से घायल हुए इस युवक का अस्पताल में इलाज किया गया और अब वह अपने घर पर स्वास्थय लाभ कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें