बुधवार, 7 जनवरी 2015

मानवेंद्र ने ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने

मानवेंद्र ने ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने


शिव  विधायक मानवेन्द्र सिंह ने मंगलवार को उपखंड मुख्यालय पर जनसुनवाई के दौरान समस्याएं सुनी। इस दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर उन्होंने पशु शिविर, चारा, पानी-बिजली व्यवस्था की जानकारी ली।

जनसुनवाई के दौरान किसान नेता चुतरसिंह कोटड़िया ने एनएच-15 को शिव बाजार में चौड़ा कर बाईपास निकालने सहकारी बैंकों द्वारा किसानों से ब्याज सहित ऋण वसूलने की बात रखी। इस पर विधायक ने उच्चाधिकारियों से बात कर शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दिया।

इस दौरान पूर्व सरपंच नारणाराम मेघवाल किसान नेता पूर्णसिंह राजपुरोहित ने राजडाल से धारवी जाने वाले कटाण रास्ते को डामरीकरण कर पक्का करने की बात कही। मौके पर साजनसिंह कोटड़िया ने क्षेत्र में पशु शिविर खोलने का आग्रह किया। विधायक ने कहा कि क्षेत्र में 47 पशु शिविरों की स्वीकृति हो गई है। शीघ्र ही पशु शिविरों का संचालन किया जाएगा। पशु शिविरों की अवधि बढ़ाई गई है। बलराम प्रजापत, उर्से खान धनसिंह ने क्षेत्र की पेयजल समस्या का जिक्र किया। विधायक सिंह ने पीएचईडी अधिकारियों को अविलंब जलापूर्ति सुचारू करने के निर्देश दिए।

इस दौरान गिरधरसिंह कोटड़िया, सरपंच ईश्वरसिंह कोटड़ा सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

अधिकारियोंकी बैठक ली :शिव विधायक कर्नल मानवेन्द्रसिंह ने उपखंड कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक लेकर पशु शिविर, पानी, बिजली व्यवस्थाओं की जानकारी ली।

कार्यवाहक एसडीएम जगदीश प्रसाद आचार्य, नायब तहसीलदार खुमाणाराम मकवाणा, गडरारोड तहसीलदार डलाराम, विकास अधिकारी किसनाराम विश्नोई, पीएचईडी एईएन नारायणसिंह, डिस्कॉम एईएन कैलाश चौधरी सहित कई अधिकारी मौजूद थे।


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें