शुक्रवार, 9 जनवरी 2015

शशि थरूर और सुनंदा के बीच कैटी कौन?



नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में रोज नया पर नया खुलासा हो रहा है. अब पुलिस के सामने इस केस में एक नया नाम सामने आया है. और वो नाम है कैटी नाम की एक युवती का. कैटी का इस मर्डर से क्या कनेक्शन है. दिल्ली पुलिस अब इसकी जांच में जुट गई है.




सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में नया मोड़ आ गया है. अब तक शशि थरूर, सुनंदा पुष्कर और पाकिस्तान की पत्रकार मेहर तरार के ईर्द-गिर्द घूम रहे केस में करीब एक साल बाद कैटी नाम की लड़की का ज्रिक सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक शथि थरूर और सुनंदा पुष्कर के नौकर नारायण ने पुलिस पूछताछ में कैटी का नाम लिया है.



मैडम(सुनंदा पुष्कर) और साहब(शशि थरूर) के बीच अक्सर लड़ाई होती थी. दिसंबर 2013 में मैंने दुबई में दोनों के बीच पहली बार बड़ी लड़ाई देखी थी. पूछताछ में नौकर ने जिस झगड़े की बात की है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उस झगड़े की जड़ में कैटी नाम की लड़की थी.



'कैटी' नाम की लड़की को लेकर सुनंदा पुष्कर-शशि थरूर में होता था झगड़ा: नौकर

नौकर नारायण ने पूछताछ में बताया है कि कैटी को लेकर झगड़ा इतना बढ़ जाता था कि सुनंदा शशि थरूर का घर छोड़कर अपने किसी दोस्त संजय के घर रहने चली जाती थीं. संजय पहले सुनंदा के घर भी जाते थे लेकिन बाद में संजय का सुनंदा के घर आना जाना बंद हो गया.



आखिर कौन है. कैटी और आखिर सुनंदा और थरूर के बीच झगड़े में कैटी की क्या भूमिका थी. नौकर के बयान के आधार पर पुलिस अब कैटी के बारे में पता लगा रही है. इससे पहले तक पाकिस्तान की महिला पत्रकार मेहर तरार का नाम इस मामले में सामने आ रहा था.



दूसरी ओर 1 जनवरी को दर्ज नई FIR में पुलिस ने सुनंदा की मौत की वजह जहर को बताया है. FIR में शरीर पर कुल 15 चोट के निशान मिलने का दावा किया है. FIR में चोट नंबर 10 पर इंजेक्शन लगाने का निशान है. चोट नंबर 12 पर दांत से काटने का निशान है.



FIR के मुताबिक सुनंदा के शरीर पर मिले ज्यादातर चोट के निशान किसी झगड़े के दौरान लगे हैं. एम्स की जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने FIR में लिखा है कि सभी जख्म सुनंदा की मौत से 12 घंटे से पहले से लेकर 4 दिन पुराने हो सकते हैं.



नौकर नारायण के खुलासे के बाद अब दिल्ली पुलिस इस केस में एक दर्जन लोगों से पूछताछ करने जा रही है. लेकिन इस मामले में शशि थरूर ने दिल्ली पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें