रविवार, 4 जनवरी 2015

अश्लील क्लिीपिंग बनाकर बीएड छात्रा का शारीरिक शोषण

अश्लील क्लिीपिंग बनाकर बीएड छात्रा का शारीरिक शोषण
रूपवास। कस्बा निवासी एक बीएड छात्रा की अश्लील क्लिीपिंग बनाकर उसके एक परिचित युवक द्वारा शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि शुक्रवार को वह छात्रा के घर मे घुस गया और जबरन उसे खींचकर ले जाने लगा।

शोर मचाने पर परिजन व पड़ौसी पहुंच गए और युवक की धुनाई कर दी। घटना में युवक के कुछ चोट आई है, जिस पर उसे रूपवास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला आरबीएम अस्पताल रैफर कर दिया है। 

Physical abuse of a student with a bed porn Kliiping

उधर, पीडिता की मां ने आरोपित के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पीडिता व परिजनों के बयान दर्ज कर पीडिता का स्वास्थ्य परीक्षण कराया है। आरोपित शादीशुदा है और उसके दो बच्चे बताए जा रहे हैं।

थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि कस्बे के जगन कॉलोनी निवासी एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बताया कि 2 जनवरी को वह अपने बच्चों के साथ घर पर बैठी हुई थी। आरोपह है कि भुसावर थाने के गांव महतापट्टी निवासी कपिल पुत्र उदयराम जाटव घर में घुस आया और उसकी पुत्री (22) का अपहरण करने के इरादे से जबरन खींच कर ले जाने लगा।

आरोपित के कब्जे से बड़ी मुश्किल से पुत्री को छुड़ाया। रिपोर्ट में बताया कि भुसावर विद्यापीठ में वर्ष 2011 में उसकी पुत्री पढ़ती थी। आरोपित भुसावर में ही फुटवियर की दुकान करता था। खरीदारी करते समय उसकी पुत्री की जानकारी हो गई। आरोप है कि उसका फायदा उठाते हुए कपिल ने कई बार नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक व अन्य पेय पदार्थो में मिलाकर शारीरिक देह शोषण करता आ रहा था।

इस दौरान बनाई अश्लील क्लिीपिंग को इंटरनेट पर डालने की धमकी देता रहा। जिससे उसकी पुत्री चुप रही। आरोपित पर धमकाकर खाते में भी रूपए जमा करवाने का आरोप है। पुलिस ने भादसं. की धारा 384 व 376 में मामला दर्ज किया है।

जयपुर से भागकर पहुंची रूपवास
थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा जयपुर के एक कॉलेज से बीएड कर रही थी। आरोप है कि युवक यहां भी उसके संपर्क में रहा। युवक ज्यादा परेशान करने लगा तो पीडिता गत नवम्बर में जयपुर भागकर रूपवास चली गई। आरोपित ने यहां भी उसका पीछा जारी रखा। वह कस्बा आकर आए दिन उसे धमकाता रहा।

टीम जयपुर में करेगी जांच
बीएड छात्रा की अश्लील क्लिीपिंग बनाकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है। शुक्रवार को घर में घुसकर ले जाने का प्रयास किया, जिस पर उसकी धुनाई कर दी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पीडिता के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है। रविवार को एक टीम जयपुर जाकर जांच करेगी।

- नरेश कुमार शर्मा, थाना प्रभारी, रूपवासa

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें