बुधवार, 7 जनवरी 2015

चरित्र पर शक, बच्चों के सामने मां का कत्ल



उदयपुर/खेरवाड़ा। सुवेरी गांव में मंगलवार तड़के एक युवक ने अपने ही दो मासूम बच्चों के सामने पत्नी को चाकू से गोदकर मार डाला। हमले में दोनों बच्चों के हाथों पर भी चोटें आई। बच्चों की चीख पुकार से बाहर सो रही उनकी ताई अंदर आई तो आरोपी भाग निकला। प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे चरित्र पर शंका बताई गई है।
Stabber absconding



थानाधिकारी गजेन्द्रçंसंह ने बताया कि सुवेरी निवासी ललित मीणा अपनी पत्नी लाली पर शंका करता था। तड़के करीब चार बजे उसने सोती हुई पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले के समय मृतक के दो व चार वष्ाीüय बच्चे पास ही सो रहे थे। घटना के समय दोनों जाग गए और रोने -बिलखने लगे। उनकी आवाज सुनकर बाहर सो रही लाली की जेठानी सुगना अंदर आई तो आरोपी ललित भाग निकला। सुगना ने पड़ोसियों को बताया।




ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को खेरवाड़ा चिकित्सालय में रखवाया। पीहर पक्ष के आने के बाद पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बच्चों को भी मारना चाह रहा था या पत्नी पर हमले के दौरान बच्चों के हाथों पर चोटें आई यह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही पता लग पाएगा। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए ग्रामीणों की मदद से जंगल में दबिश भी दी लेकिन उसका अभी पता

नहीं चला।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें