रविवार, 11 जनवरी 2015

सीकर पुलिस अधीक्षक की गाड़ी में "वो" कौन थी



सीकर। सीकर पुलिस अधीक्षक की सरकारी जीप शनिवार दोपहर राणोली थाना इलाके में बघाला की ढाणी के पास पलट गई। इस दौरान पुलिस अधीक्षक मौजूद नहीं थे। पुलिस ने दावा किया कि जीप गश्त पर थी और हादसे में क्षतिग्रस्त हो गई।
sikar sp car accident in sikar


जबकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जीप में चालक के साथ एक महिला सवार थी। दोनों को हादसे में मामूली चोटें भी आई। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि ने दावा किया कि दुर्घटना के समय चालक अकेला था।




इधर, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक की पत्नी शनिवार दोपहर जयपुर से नीली बत्ती लगी जीप से सीकर लौट रही थीं। पलसाना के पास एक्सल टूटने से जीप पलट गई।




मौके पर एकत्र लोगों ने उनकी मदद की। कुछ देर बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी गाड़ी से एसपी की पत्नी व चालक को रवाना कर दिया।




गाड़ी पलटने से पुलिस में हड़कंप मच गया। ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक कलमसिंह चौहान व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद क्रेन मंगवाकर क्षत्रिग्रस्त जीप को पुलिस लाइन भेज दिया गया।




महिला की बात अफवाह

पुलिस ने बताया कि एसपी ऑफिस की रिजर्व गाड़ी गश्त पर थी। एक्सल टूटने से पलट गई। गाडी चालक भूपसिंह चला रहा था। इसमें महिला होने की बात अफवाह है।




पता करवाएंगे

डीजी ओमेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि मामले की उन्हें जानकारी नहीं है। हकीकत का पता करवाया जाएगा।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें