सोमवार, 12 जनवरी 2015

आसाराम के नौकर की गोली मारकर हत्या

आसाराम के नौकर की गोली मारकर हत्या
लखनऊ। आसाराम दुष्कर्म मामले में एक नया मोड़ आया है जिसमें उनके नौकर की रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में दो अज्ञात बाईकसवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को अब आसाराम के खिलाफ जांच में और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं क्योंकि मारा गया शख्स अहम गवाहों में से एक था। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है। गौरतलब है कि बलात्कार के आरोप में आसाराम जेल में बंद हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सात साल तक आसाराम के नौकर रहे अखिल पर रविवार देर रात दो बाईकसवारों ने हमला कर दिया और उसे गोली मारकर भाग गए।

आसाराम के नौकर की गोली मारकर हत्या

आसाराम पर सूरत की दो बहनों ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था जिसमें अखिल मुख्‍य गवाह था। इस रिपोर्ट के बाद ही सूरत पुलिस उसे मुजफ्फरनगर से गवाह बनाने के लिए सूरत लेकर भी गई थी। कुछ दिन पूर्व ही सुप्रीम कोर्ट ने आसाराम की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी। सुप्रीम कोर्ट ने एम्‍स के डॉक्‍टरों द्वारा भेजी गयी आसाराम की रिपोर्ट देखने के लि‍ए उनके वकील को दो हफ्ते का समय दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने ही आसाराम का स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण करने का निर्देश एम्स अस्पताल को दिया था। एम्‍स ने सात डॉक्‍टरों द्वारा जांच की गई इस रिपोर्ट को जारी किया था। सुप्रीम कोर्ट को जमा की गयी रिपोर्ट के मुताबिक 'आसाराम को किसी तरह की सर्जरी की जरूरत नहीं है, बल्कि उनकी बीमारी सिर्फ दवा खाकर ही ठीक हो सकती है।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें