बुधवार, 28 जनवरी 2015

पत्नी और प्रेमी को देख पति के उड़े होश, कुल्हाड़ी से काटा -



सीकर। जिले के रींगस कस्बे में अवैध संबंधो के चलते एक व्यक्ति ने पत्नी व उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। हमले मे उसका बेटा भी घायल हो गया।

man killed wife and lover in reengus sikar

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसे मंगलवार को पुलिस ने मध्यप्रदेश से दबोच लिया। मौके से जयपुर से एसएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए।




पुलिस उपाधीक्षक तेजपालसिंह ने बताया कि आरोपी रूपसिंह मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का सबलगढ़ निवासी है। वह अपनी पत्नी श्यामलता व दो बेटों के साथ यहां वार्ड 17 मे किराए के मकान मे रहता था।




रूपसिंह और उसकी पत्नी रीको क्षेत्र स्थित एक कंपनी में मजदूर थे। यहीं काम करने वाले मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर के बना गांव निवासी दिवाईलाल ने रविवार रात रूपसिंह के घर में शराब पार्टी की।




पार्टी के बाद रूपसिंह ने अपनी पत्नी व दिवाईलाल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। गुस्साकर उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी व दिवाईलाल की हत्या कर दी। बीच-बचाव में आया उसका नौ वर्षीय बेटा जतिन भी घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया।




घटना का पता उस समय चला जब मकान मालिक नन्दकिशोर अगले दिन सुबह दस बजे मजदूरी के लिए रूपसिंह को बुलाने उसके कमरे पर पहुंचा। इसके बाद उसने उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। -

  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें