गुरुवार, 8 जनवरी 2015

फिर कर दी आपत्तिजनक फोटो अपलोड!



नागौर/डीडवाना। सोशल साइट्स पर देवी-देवताओं के आपत्तिजनक चित्र अपलोड करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल साइट्स पर एक बार फिर आपत्तिजनक चित्र अपलोड करने के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रोष जताया।
Deities obnoxious photos opposed by VHP


इस मामले में विहिप की ओर से अज्ञात के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है। विहिप के प्रखण्ड अध्यक्ष मदनलाल, मंत्री रमेशचन्द्र सैनी, बजरंग दल के प्रखण्ड स ंयोजक हेमन्त, रमाकांत दीक्षित सहित कार्यकर्ता मंगलवार रात पुलिस थाना पहंुच घटना का विरोध किया। उन्होंने पुलिस पर ढिलाई बरतने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में दिए गए ज्ञापन के बावजूद पुलिस ने अब तक आरोपी को नहीं पकड़ा है, जिससे उसके हौसले बुलन्द हैं।




गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व देवी देवताओं का आपत्तिजनक चित्रण कर उन्हें सोशल साइट्स पर अपलोड कर दिया था। उसके बाद क्षेत्र में रोष व्याप्त हो गया था और डीडवाना, मौलासर, छोटी खाटू, दौलतपुरा को बंद रखा जाकर विरोध जताया गया था। लेकिन इस मामले के आरोपियो को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी।




अपमान नहीं होगा बर्दाश्त

विहिप की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने के लिए रिपोर्ट दी गई। विहिप नेताओं ने कहा कि आरोपी बार-बार भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे है। जिसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने चेतावनी दी कि आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आन्दोलन किया जाएगा।




खान से मिले, कार्रवाई की मांग

इस मामले को लेकर विहिप नेताओं ने सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान से मुलाकात की और आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर खान ने म ौके पर ही जिला पुलिस अधीक्षक से दूरभाष से बात की। उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद व बजरंगदल के कार्यकर्ताओ को आश्वासन दिया आरोपी को किसी भी की मत पर बख्शा नहीं जाएगा। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें