गुरुवार, 29 जनवरी 2015

सोजत में खड़े ट्रोले में घुसी मतदान दल की बस, एक मरा -

राजस्थान में पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र में बागावास गांव के पास पंचायतीराज संस्थाओं के लिए शुक्रवार को होने वाले मतदान के लिए जा रहे मतदान दल की बस पलटने से एक मतदान कर्मी की मौत हो गई तथा करीब 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।polling party team bus turn in Sojat, one killed

पुलिस सूत्रों के अनुसार इसमें दो दर्जन कर्मियों के चोटें आई है। 8 घायलों का सोजत के अस्पताल में उपचार चल रहा था है तथा 17 को पाली के राजकीय चिकित्सालय भेजा गया है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है।


चुनाव कर्मियों को लेकर जा रही यह बस पाली से रवाना हुई थी। बस जैतारण के निमाज जा रही थी। दोपहर करीब 12.30 बजे सोजत थाना क्षेत्र में तेज गति से बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रोले में जा घुसी। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस में रखी चुनाव सामग्री व चुनावकर्मियों का सामान भी सड़क पर बिखर गया।।


सूचना पाक मौके पर पहुंची सोजत थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा चुनाव सामग्री को अपने कब्जे में ले लिया। हादसे में मृतक कर्मचारी का नाम देवनारायण प्रजापति बताया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि बस का ड्राइवर नशे की हालत में था।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें