शनिवार, 10 जनवरी 2015

जैसलमेर मे "मिर्जियां" की शूटिंग की अवधि बढ़ी

जैसलमेर। मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म "मिर्जिया" की शूटिंग की अवधि बढ़ा दी गई है। पूर्व मे यह शूूटिंग 10 जनवरी तक की जानी थी। अब शूटिंग के लिए अवधि तीन दिन और बढ़ा दी है। In Jaisalmer "Mirjian" shooting extended

गौरतलब है कि फिल्म मे मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता हर्षवर्घन कपूर शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। इसके बाद शूटिंग मे व्यवधान आ गया था। हर्षवर्घन कपूर के पिता व मशहूर बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर अपने बेटे की कुशलक्षेम पूछने के बाद शुक्रवार को जैसलमेर से रवाना हुए।


गौरतलब है कि इन दिनों जैसलमेर जिले के तनोट क्षेत्र के समीप जिला मुख्यालय से करीब 90 किमी दूर फिल्म "मिर्जिया" की शूटिंग की जा रही है। सूत्रो के मुताबिक फिल्म की शूटिंग गिरदूवाला, रणाऊ व फुलिया आदि क्षेत्रो मे की जा रही है। जैसलमेर जिले मे फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा फिल्माया जाना है।


अगले चरण मे फिल्म के कुछ दृश्यो का फिल्मांकन करने के लिए जैसलमेर मे ऎतिहासिक पृष्ठभूमि रखने वाली कलात्मक हवेलियो को देखा जा रहा है सूत्र बताते हैं कि निर्देशक मेहरा ने सोनार किले मे एक हवेली को शूटिंग के लिए फाइनल भी कर लिया है। यहां मार्च महीने मे शूटिंग की जाएगी।


फिल्म में दोनो नए चेहरे
फिल्म के नायक हर्षवर्द्धन कपूर के साथ नायिका सैमी खेर है। फिल्म मे दोनो ही नए चेहरे हैं। जैसलमेर के रामगढ़ के पास गिरदूवाला क्षेत्र मे फिल्म शूटिंग के दौरान फिल्म मे मुख्य किरदार निभा रहे अनिल कपूर के पुत्र हर्षवर्द्धन कपूर के चोटिल होने व उनका जोधपुर मे उपचार होने के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।


यह है "मिर्जिया" की कहानी
यह फिल्म एक प्रेमी की कहानी है। निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म को लेकर उत्साहित है। गीतकार गुलजार ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। सूत्रो के मुताबिक यह फिल्म वर्ष 2016 तक रीलिज होगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान व लद्दाख के इलाको मे होगी। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें