मंगलवार, 20 जनवरी 2015

चित्तौड़गढ़: बिरला सीमेंट में मशीन के नीचे दबकर कर्मचारी की मौत

चित्तौड़गढ़: बिरला सीमेंट में मशीन के नीचे दबकर कर्मचारी की मौत

चित्तौडगढ़। चन्देरिया मे स्थित बिरला सीमेन्ट फैक्ट्री कें पावर प्लान्ट में कार्यरत रतलाम निवासी पंकज की कनवेर बैल्ट में आने से मौत हो गई म्रतक बिरला सीमेंट फैक्ट्री में किसी प्राइवेट कंपनी के ठेके पर कार्य करता था।

factory worker died in chittorgarh News channel in Rajasthan, News channels in Rajasthan, latest news in rajasthan, news in hindi rajasthan, rajasthan news in hindi, latest rajasthan news in hindi, news in rajasthan, latest rajasthan news, latest News in hindi  Rajasthan, india news rajasthan, rajasthan news channel

जानकारी के अनुसार हादसे के समय पंकज पावर प्लांट मे कनवेर बैल्ट के पास काम कर रहा था कि तभी कनवेर बेल्ट मे फंस जाने से उसकी मौत हो गई। फैक्ट्री प्रशासन की ओर से सुरक्षा के इंतजाम नही होने से एक और श्रमिक की मौत हो गई जबकि इस फैक्ट्री में प्रतिवर्ष सुरक्षा सप्ताह मनाया जाता है और बिरला सीमेन्ट को तो सुरक्षा मानकों पर खरा उतरने के लिए कई आवार्ड मिल चुके हैं। परन्तु एक बार फिर इस श्रमिक की मौत के बाद फैक्ट्री की ओर से किए जाने वाले सुरक्षा के दावों की पोल खुल गई है जिसके चलते एक श्रमिक को अपनी जान गंवानी पडी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें