शुक्रवार, 9 जनवरी 2015

पंचायत चुनाव में सामने आया कांग्रेस नेता का अश्लील एमएमएस -



झुंझुनूं। बहुचर्चित भंवरी देवी कांड ने राजस्थान की पूरी राजनीति में भूचाल ला दिया था। अब झुंझुनूं जिले के कांग्रेस नेता मोहरसिंह सोलाना गिड़ानिया का एक एमएमएस सामने आया है।

mohar singh solana mms leaked

यह वीडियो क्लिप पंचायत चुनाव से ठीक पहले आया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है। हांलाकि गिडानिया ने कहा कि अभी तक उन्होंने एमएमएस नहीं देखा है, लेकिन किसी परिचित ने इसकी जानकारी दी है। गिड़ानिया कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष हैं।




पुलिस अभी तक इस मामले मे कोई भी शिकायत दर्ज किए जाने से इनकार कर रही है पर इस मामले की जानकारी जिला एसपी को मिली चुकी है।




युवक के साथ अश्लील हरकत

यह एमएमएस 52 सेंकेंड का है। इस वीडियो क्लिप में उनको एक युवक के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाया गया है। यह एमएमएस सुर्खियों में आने बाद गिड़ानिया ने एसपी सुरेंद्र कुमार गुप्ता से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि उनको बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने एसपी से कार्रवाई करने की मांग की।




"मेरे खिलाफ साजिश है"

कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मोहरसिंह सोलाना गिड़ानिया ने कहा कि उनकी बहू जिला परिषद की चुनाव लड़ रही है। चुनाव के दिनों में इस तरह की हरकत से उनका राजनितिक कॅरियर खत्म करने की साजिश की जा रही है।




अभी तक नहीं शिकायत

वहीं, एसपी सुरेंद्र कुमार ने कहा कि इस तरह की शिकायत नहीं आई है, और ना ही मोहरसिंह नाम का कोई व्यक्ति इस बारे में उनसे मिला है। उन्होंने कहा कि अगर उन्होने डाक द्वारा कोई शिकायत भेजी है तो इसकी जांच करवाली जाएगी। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें