शुक्रवार, 2 जनवरी 2015

"सीमा पर उकसा रहा पाक, भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब"

"सीमा पर उकसा रहा पाक, भारत दे रहा मुंहतोड़ जवाब"


नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में पिछले दो तीन दिन से पाकिस्तान की ओर से हो रहे संघर्ष विराम के उल्लंघन की घटनाओं के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश हो रही है लेकिन हमारे सुरक्षा बल उसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में सवालों के जवाब में यह बात कही। पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हां कोशिश हुई है लेकिन हमारे सीमा सुरक्षा बल ने इसका मुंहतोड जवाब दिया हैं।
ceasefire violation says rajnath singh

यह पूछे जाने पर कि क्या आपको लग रहा है कि उकसाने की कोशिश हो रही है उन्होंने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है। उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की ओर से बुधवार और बृहस्पतिवार को हुई फायरिंग में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया था।

भारतीय सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच जवान मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार सीमा पार 100 से भी अधिक आतंकवादी घुसपैठ की ताक में हैं और वह पिछले कुछ दिनों से हो रही फायरिंग का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश में हैं। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें