मंगलवार, 20 जनवरी 2015

शर्मनाक: 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद हत्या

शर्मनाक: 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की बलात्कार के बाद हत्या

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में कुछ लोगों ने दिल दहलाने वाले कुक्रत्य को अंजाम दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के गाज़ीपुर इलाके में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने बलात्कार कर हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि घटना के बाद अत्याधिक मात्रा में खून निकल जाने से महिला ने दम तोड़ दिया। महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।

up-gangrape-with-65-year-old-woman-82304

रिपोर्टस के मुताबिक फूलमनी (65) नामक महिला कुछ ही सालों पहले झारखंड से गाज़ीपुर आई थी। महिला अपने पति के साथ सहारनचट्टी गांव में ईंट के भट्टों पर कार्य करती थी। कुछ ही वर्षों के बाद ईंट का भट्टा भी बंद हो गया था जिसके बाद बुजुर्ग दंपति गांव में ही एक झोंपड़े में रहने लगे थे। पिछले वर्ष ही महिला के पति की मौत होना बताया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला देसी शराब बेचा करती थी और खुद भी ग्राहकों के साथ पीने बैठ जाती ​थी। अब पूरे मामले पर पुलिस की ओर से आशंका यह जताई जा रही हैं कि चार दैनिक ग्राहकों ने ही महिला के साथ गैंग रेप को अंजाम दिया है।



गत रविवार को मामले का पता चला जब राहगीरों को किसी झोंपड़े में से एक महिला के ज़ोर ज़ोर से रोने की आवाज़े आई जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे म्रत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि महिला के साथ न सिर्फ बलात्कार हुआ है बल्कि उसे गुप्तांगो पर चोट के निशान भी पाए गए है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें