शनिवार, 10 जनवरी 2015

श्रीगंगानगर पैसों के खातिर बुआ-पोते को मारा, 2 बच्चियों को बेचा -



श्रीगंगानगर। पैसों के खातिर अपनी बुआ को कुल्हाड़ी से काटकर मार दिया। इसके बाद उसके पोते की गला घोंटकर हत्या कर दी। यहीं नहीं, उसने बुआ की पोती और दोहिती को महज एक लाख रूपए में बेच दिया।
murder Charged arrested gaganger police


इस मामले के मुख्य आरोपी पति-पत्नी को गजसिंहपुर पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, बेची गई मासूम बच्चियां भी बरामद कर ली गई।




एसपी हरिप्रसाद शर्मा ने बताया कि राजू उर्फ धर्मेद्र सिंह और उसकी दूसरी पत्नी जसवीर उर्फ जसोदा को गिरफ्तार किया है।




राजू ने अपनी बुआ छिंद्रपाल कौर की चाय में नशीला पदार्थ मिला बेहोश कर कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी जबकि उसके पोते रवि की गला घोंटकर हत्या की और उसे नहर में फेंक दिया।




राजू अपनी बुआ के जेवर और पैसे भी ले गया था। बुआ की एक पोती और एक दोहिती को भी एक लाख रूपए में बेच दिया जिन्हें बरामद कर लिया गया है।




चार हत्याएं कर चुका है

राजू वर्ष 2001 में पत्नी और मां की हत्या कर चुका है। इस मामले में उसे 17 जुलाई 2012 को आजीवन कारावास सुनाया गया। वह जोधपुर जेल से पैरोल पर आया और फरार हो गया। इसके बाद बीकानेर निवासी जसोदा से शादी की।




उसकी मदद से 2014 में उसने अपने सगे भाई को मार दिया। इस दौरान वह जमानत पर आया और 2010 में श्रीगंगानगर से किराए पर जीप ली।




जीप लूटने के लिए रेवाड़ी (हरियाणा) ले जाकर चालक की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। भाई और चालक की मौत का मामला अभी तक खुल नहीं पाया था। -  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें