रविवार, 14 दिसंबर 2014

मां से दुष्कर्म के बाद बेटे की हत्या

मां से दुष्कर्म के बाद बेटे की हत्या

धारूहेड़ा/बावल। महाराष्ट्र की महिला से दुष्कर्म करने और उसके दो साल के बच्चे की हत्या करनेके तीन आरोपितो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अतिरिक्त बच्चे की मां को अलवर में 40 हजार रूपए में बेचने के आरोप में पुलिस ने खैरथल (अलवर ) के नंगली मातौर से दो अन्य आरोपितों को भी पकड़ा है। पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने बताया कि हत्या व दुष्कर्म के आरोप में खिजूरी गांव निवासी सतीश, जयपाल उर्फ धूरी और हवा सिंह को शनिवार को खिजूरी गांव से गिरफ्तार किया गया। वहीं महिला को बेचने के आरोप में ख्ौरथल (अलवर) क्षेत्र के नंगली मातौर गांव निवासी सूरजभान और संदीप को पकड़कर महिला को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि मानव तस्करी से संबंधित अन्य मामलों का पता लगाने के लिए आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास करेंगे। पीडित महिला को नारी निकेतन में भेजा गया है।

son murder after misdemeanor from mother

यह है मामलामहाराष्ट्र की महिला अपने शराबी पति की प्रताड़नाओं से परेशान होकर 26 नवम्बर को दो साल के बेटे को लेकर घर से निकली। धारूहेड़ा में उसे खिजूरी गांव निवासी मुकेश मिला और वह उसे अपने घर ले गया। इसी बीच मुकेश के भाई सतीश की नजर उस महिला पर पड़ी और उसने मुकेश को मारपीट कर घर से भगा दिया। सतीश ने अपने दो अन्य दास्तों के साथ मिलकर महिला से दुष्कर्म किया। बाद में आरोपितों ने शुक्रवार को उसके दो साल के बेटे की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपितों ने महिला को खैरथल के पास (नंगली मातौर) निवासी सूरजभान और संदीप को 40 हजार रूपए में बेच दिया। पुलिस ने महिला को नंगली मातौर से बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूं हुआ खुलासामुकेश ने पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई ने उसे घर से निकाल दिया है और घर में अपने दोस्तों के साथ एक महिला से दुष्कर्म कर रहे हैं। इस पर शुक्रवार को पुलिस खिजूरी स्थित उसके घर पहुंची। तलाशी लेने पर वहां सीमेंट के कट्टे में एक बालक का शव मिला। तीनों से सख्ती से पूछने पर उन्होंने आरोप कबूल कर लिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें