रविवार, 14 दिसंबर 2014

भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने जा रही बालवाहिनी दुर्घटनाग्रस्त -

भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने जा रही बालवाहिनी दुर्घटनाग्रस्त -

नदबई। राज्य सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जयपुर में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने जा रही एक स्कूल बालवाहिनी शुक्रवार देर रात असंतुलित होकर ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना में चालक घायल हो गया, जिसे स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया।

तबीयत बिगड़ने पर उसे भरतपुर रैफर कर दिया गया, जहां से देर रात जयपुर रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक करही निवासी चालक सत्यवीर सिंह (30) पुत्र श्यामा ककरारा के निजी प्रशिक्षण संस्थान की बाल वाहिनी बस से जयपुर में सरकार की वर्षगांठ पर आयोजित समारोह के लिए गांव ऊंच के भाजपा कार्यकर्ताओं को लेने जा रहा था।

BJP workers going to crash Balvahini

इस बीच, मुख्य बाजार स्थित चुंगी समीप असंतुलित होकर बाल-वाहिनी बस सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई, जिससे चालक घायल हो गया।इस सम्बंध में निजी शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान के सचिव मुकुट बिहारी ने आरोप लगाया है कि परिवहन निरीक्षक ने बाल वाहिनी बस से भाजपा कार्यकर्ताओं को जयपुर ले जाने के लिए पाबंद करते हुए चार हजार रूपए का डीजल डलवाया था। पेपर के चलते विद्यार्थियों को होने वाली असुविधाओं के बारे में बताने के बाद भी उसे नजरअंदाज कर दिया गया।

आरोपित को गिरफ्तार कर झारखण्ड पुलिस को सौंपा
नदबई. पुलिस ने शनिवार सुबह करीब ढेड़ माह पहले झारखंड पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपित को गिरफ्तार करके झारखंड पुलिस को सौप दिया।

थाना प्रभारी अरूण चौधरी के अनुसार थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी बछामदी के गांव अलीपुर निवासी गिरधर सिंह पुत्र समुन्दर सिंह को नगर तिराहा से गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि 15 अक्टूबर को नदबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर झारखण्ड स्थित लोहरदंगा थाना पुलिस को सौपा, लेकिन आरोपित मुगलसराय स्टेशन पर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।

नहीं है जानकारी
प्रदेश सरकार के समारोह में विभाग की ओर से बाल-वाहिनी भेजने की जानकारी नहीं है।
धर्मेद्र चौधरी, आरटीओ, भरतपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें