सोमवार, 8 दिसंबर 2014

भरतपुर| प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक समाप्त की जीवनलीला

भरतपुर| प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक समाप्त की जीवनलीला


young-bharatpur-lovers-hang-themselves-off-a-treeभरतपुर| कहते हैं कि प्यार करने वालों का दुश्मन पूरा जहां होता है और हर युग में प्रेमी जोड़ों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है| दुनियां वालों के आगे तंगाकर समय-समय पर वो अपनी जीवनलीला समाप्त कर लेते हैं। प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है। भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के गाँव चार्लिगंज में एक प्रेमी युगल ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।



एक ही गाँव के रहने वाले एवं एक ही जाती के सुरेन्द्र और सुशीला उर्फ़ भूरी गाँव के जंगल में एक पेड़ पर दोनों फांसी के फंदे पर लटके मिले, जिससे पूरे गाँव में इस हादशे को देखकर सन्नाटा छा गया। सुबह के वक्त गाँव के लोग खेतों पर गए थे उसी समय पेड़ पर ये प्रेमी युगल लटका मिला।

पुलिस के अनुसार सुबह किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि चार्लिगंज गाँव में युवक और युवती ने फांसी लगा ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पेड़ पर लटके प्रेमी युगल के शवों को उतरवाया और जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।


पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह हादशा कैसे घटित हुआ है और इसके पीछे क्या कारण रहे है एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की तह तक पहुंचा जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें