शुक्रवार, 12 दिसंबर 2014

शर्मनाक! पिता ने किया बेटी से रेप, कराया गर्भपात

शर्मनाक! पिता ने किया बेटी से रेप, कराया गर्भपात
मालपुरा/टोंक। टोरडी गांव में कलयुगी पिता ने तेरह वर्षीय नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म कर रिश्ते को कलंकित कर दिया। इतना ही नहीं पुत्री के गर्भ ठहरने पर उसका गर्भपात भी करा दिया।

पीडिता की ओर से अपनी चाची को आप-बीती बताने पर चाचा की ओर से थाना मालपुरा मे आरोपित पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने तत्परता बरतते हुए आरोपित पिता, चार सहयोगी व गर्भपात करने वाली केकड़ी की चिकित्सक को शाम तक गिरफ्तार कर लिया। 
13 year old daughter rape by father in tonk rajasthan

थाना प्रभारी रमेश तिवाड़ी ने बताया कि गुरूवार सुबह टोरडी निवासी एक जने ने फोन पर अपने ही भाई के खिलाफ उसकी भतीजी के साथ पिछले चार-पांच माह से दुष्कर्म करने व गर्भ ठहरने पर गर्भपात कराने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडिता से पूछताछ की।



उसने बताया कि पिता चार-पांच माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है तथा विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। गर्भ ठहर जाने पर चार-पांच दिन पहले कुछ लोगों के साथ उसको एक वाहन में केकड़ी स्थित कौशल्या नर्सिग होम ले गए, जहां जबरन गर्भपात करा दिया।

पुलिस ने पीडिता का मेडिकल मुआयना करा जांच वृत्ताधिकारी प्रदीप मोगा को सौंप दी। मोगा ने आरोपित पिता, गर्भपात कराने मे सहयोग करने पर टोरडी निवासी अनिता नाथ, इंद्रा खटीक, वाहन चालक बुद्धिप्रकाश बैरवा, हीरा कहार एवं नर्सिग होम की चिकित्सक केकड़ी निवासी शशि शर्मा को शाम को गिरफ्तार कर लिया।

वृत्ताधिकारी ने आरोपितों के बयान दर्ज कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। उन्होंने बताया कि पीडिता की मां की मृत्यु 7-8 साल पहले हो गई थी। इसके अलावा करीब डेढ़ साल पहले बड़े भाई की भी बीमारी से मृत्यु हो गई।

घर में बाप-बेटी अकेले रहते थे। अन्य परिजन घर के आस-पास ही रहते हैं। पीडिता को गर्भपात कराने के लिए जिस वाहन से केकड़ी ले जाया गया था, उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वहीं नर्सिग होम का रिकॉर्ड भी सीज कर दिया है। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें