शनिवार, 6 दिसंबर 2014

नागौर में दर्दनाक हादसा, एक परिवार के 9 लोगों की मौत

नागौर में दर्दनाक हादसा, एक परिवार के 9 लोगों की मौत
नागौर। खींवसर के निकट जोरावरपुरा फांटा पर शुक्रवार देर रात एक बोलेरो जीप और सिलेण्डर से भरे ट्रक के बीच हुई भिड़ंत में 9 जनों की मौत हो गई।

आठ जनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि जो गम्भीर घायलों में से एक की जोधपुर ले जाते समय रास्त में मौत हो गई। सभी मरने वाले नागौर के लुहारपुरा मोहल्ला आजाद चौक के रहने वाले थे।

एक ही परिवार के ये सभी लोग जोधपुर में एक शादी समारोह में शरीक होकर लौट रहे थे। दुर्घटना में साजिद गौरी (35)पत्नी मो. जाकिर एवं हामिद गौरी(25) घायल हो गए। घायलों को नागौर से जोधपुर रैफर किया गया है। घायल हामिद की रास्ते में मौत हो गई। बोलेरो में कुल 10 जने सवार थे।
9 killed in road accident in nagaur

3 शव रखने की जगह, 9 शव एक साथ पहुंचे
जिला अस्पताल की मोर्चरी में 3 शव रखने की जगह है। जबकि दुर्घटना में मरे नौलोगों के शव एक साथ यहां पहुंच गए। इससे यहां अव्यवस्थाओं का माहौल बन गया। मोर्चरी में एक साथ नौ शव देखकर हर कोई अंदर तक कांप गया।

"मेरे अब्बा को क्या हुआ"
मृतकों के बारे मे पता लगने पर परिजन दहाड़ें मारकर रोने लगे। मृतक के पुत्र "मेरे अब्बा को क्या हुआ" कहकर रो रहा था। मौहल्ले के लोग मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते रहे। रात लगभग पौने दो बजे दो शब राजकीय अस्पताल मे लाए गए। जोधपुर विवाह समारोह में गए स्थानीय के लोगों के बारे में पूछताछ करते रहे। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें