गुरुवार, 18 दिसंबर 2014

बाड़मेर अकाल राहत गतिविधियां 60 दिवस के लिए संचालन की स्वीकृति

अनुसूचित जाति, जन जाति के व्यक्तियों परअत्याचार निवारण संबंधी बैठक 22 को
बाडमेर, 18 दिसम्बर। अनुसूचित जाति, अनुसूचित जन जाति के व्यक्तियों पर अत्याचार निवारण संबंधी बैठक जिला कलक्टर मधुसूदन शर्मा की अध्यक्षता में 22 दिसम्बर को दोपहर 3.00 बजे उनके कक्ष में आयोजित की जाएगी।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर हरभान मीणा ने बताया कि उक्त बैठक के पश्चात् महिलाओं पर अत्याचार निवारण संबंधी तथा पुलिस एवं अभियोजन के मध्य समन्वय स्थापित बाबत बैठके भी आयोजित की जाएगी।
-0-
बाड़मेर अकाल राहत गतिविधियां 60 दिवस के लिए संचालन की स्वीकृतिबाडमेर, 18 दिसम्बर। अभाव संवत् 2071 के दौरान अभावग्रस्त क्षेत्रों में स्वीकृत पशु शिविर, गौशालाओं एवं पेयजल परिवहन व्यवस्था के लिए संचालित राहत गतिविधियों को संचालन की स्वीकृत तिथि से 60 दिवस के लिए संचालन की स्वीकृति प्रदान की गई है।
जिला कलक्टर (आपदा प्रबन्धन एवं सहायता) मधुसूदन शर्मा ने बताया कि भविष्य में इनके और आगे की अवधि के लिए आवश्यकता का आंकलन कर संबंधित उपखण्ड अधिकारी से 60 से 90 दिवस तक की अवधि बढाने के युक्ति संगत प्रस्ताव यथा समय भिजवाने के पश्चात् इन पर स्वीकृति जारी की जा सकेगी। कार्यकारी संस्था यह सुनिश्चित कर ले कि पशु शिविर, गौशालाओं की स्वीकृति दिनांक से 60 दिवस की अवधि तक का ही अनुदान देय होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें