शनिवार, 6 दिसंबर 2014

एक आईएएस और 19 आरएएस के तबादले

एक आईएएस और 19 आरएएस के तबादले

जयपुर। राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक और राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 19 अधिकारियों का तबादला किया है।
कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार उदयपुर जिले में गिर्वा में उपखण्ड अधिकारी पद पर कार्यरत आईएएस अधिकारी अभिमन्यु कुमार को कार्मिक विभाग में विशेष्ााधिकारी लगाया गया है।

इसी तरह आरएएस अधिकारी पुरूष्ाोत्तम शर्मा को जयपुर जिले में अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (न्याय), कैलाश चन्द यादव को जयपुर में अतिरिक्त जिला कलक्टर (जयपुर-चतुर्थ), कुंज बिहारी पण्डया को जनजाति क्षेत्रीय विकास मंत्री नन्दलाल मीणा का विशिष्ट सहायक, कृष्णकुमार शर्मा को शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी का विशिष्ट सहायक, भगवत सिंह को खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम में महाप्रबन्धक, उम्मेद सिंह को राज्य अन्वेष्ाण ब्यूरो जयपुर में उप निदेशक लगाया गया है।
rajasthan government transferred 19 ras
इसी तरह अनिल कुमार शर्मा को गिर्वा में उपखण्ड अधिकारी, रामदेव को खींवसर में उपखण्ड अधिकारी, राकेश कुमार गुप्ता को महुवा में उपखण्ड अधिकारी, रमेश चन्द जैन्थ को धरियाबाद में उपखण्ड अधिकारी, जय प्रकाश नारायण को नसीराबाद में उपखण्ड अधिकारी, नीतू यादव को सरवाड़ में उपखण्ड अधिकारी, शिवदत्त गौड़ को गढ़ी में उपखण्ड अधिकारी लगाया गया।

तरू सुराणा को रेलमगरा में उपखण्ड अधिकारी, बृजमोहन नोगिया को नैनवा में उपखण्ड अधिकारी, डॉ. नरेन्द्र चौधरी को टिब्बी में उपखण्ड अधिकारी, नाथूलाल राठी को आसीन्द में उपखण्ड अधिकारी, कृष्णपाल सिंह चौहान को बदनोर मेंउपखण्ड अधिकारी व लोकेश कुमार सहल को रावतभाटा में उपखण्ड अधिकारी लगाया गया है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें