सोमवार, 10 नवंबर 2014

बाड़मेर शिव मानवेन्द्र सिंह ने शिव में लोगो के दुःख दर्द सुने

बाड़मेर शिव मानवेन्द्र सिंह ने शिव में लोगो के दुःख दर्द सुने 


अधिकारियो को आमं जन को तत्काल राहत प्रदान करने के निर्देश 



बाड़मेर  विधायक शिव कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने सोमवार को शिव उप खंड मुख्यालय पर पंचायत समिति सभागार में जन सुनवाई के दौरान आम जनता के दुःख दर्दसुने। मानवेन्द्र सिंह की जनसुनवाई में भरी भीड़ उमड़ी। 

शिव पंचायत समिति सभागार में आयोजित जनसुनवाई में मानवेन्द्र सिंह के आलावा बिजली ,पानी ,सार्वजनिक निर्माण विभाग , विकास अधिकारी ,तहसीलदार उप खंड अधिकारी मौजूद थे ,जन सुनवाई में भियांद ,उण्डू ,देवका ,राजदाल ,खोडाल ,राजबेरा ,हाथी सिंह का गांव ,कोटड़ा ,हरसाणी ,गिराब समेत दर्जनो गाँवो से लोग अपनी समस्याए लेकर उपस्थित हुए ,मानवेन्द्र सिंह ने एक एक परिवाद  ध्यान से पढ़ आवश्यक कार्यवाही के निर्देश सम्बंधित विभाग के अधिकारियो को दिए ,

शिव क्षेत्र के लोगो ने बताया की क्षेत्र में अकाल के हालातो के चलते पशुओ के लिए चारे पानी की व्यवस्था नहीं हो पा रही हैं ,वाही रोजगार का कोई कार्य नहीं हैं ,पानी और बिजली की समस्याओ  जानकारी से मानवेन्द्र सिंह को अवगत कराया गया ,

मानवेन्द्र सिंह ने लोगो  विश्वास दिलाया की आप की अकाल सम्बंधित समस्याओ के समाधान के लिए जयपुर जाकर मंत्रियो और अधिकारियो पर दबाव बना कर कार्य शीघ्र शुरू कराए  जायेंगे। 

मानवेन्द्र सिंह ने बताया की शिव  सतरह पंचायतो  गौरव पंथ योजना के तहत नौ करोड़ के कार्य जल्द शुरू होंगे। उन्होंने कहा की जनता का कोई काम नहीं रुकेगा ,शिव क्षेत्र के  विकास के लिए ख़ास योजना को अमल में लाया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें