मंगलवार, 25 नवंबर 2014

राजस्थान में एक बार फिर चला "महारानी" का जादू

जयपुर। राजस्थान में छह नगर निगमों समेत 46 निकायों के लिए हुए चुनावों में एक बार फिर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का जादू चला है। निकाय चुनाव के आए परिणाम में बीजेपी का पांच नगर निगमों में अपना बोर्ड बनना तय हो गया है।

इस जीत पर सीएम राजे ने ट्वीट कर राजस्थान की जनता को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों में मिली ऎतिहासिक जीत के लिए प्रदेशवासियों और सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं की आभारी हूं। राजे ने कहा कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी में विश्वास जताकर प्रदेश में जीत का यह परचम फहराया है।
cm raje thanks to people on victory in rajasthan civic election 2014

उन्होंने आगे लिखा कि नगर निकाय चुनावों में स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान के लिए सभी मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ चुनाव प्रक्रिया में लगे अधिकारी, कर्मचारियों व सुरक्षाकर्मियों का आभार व्यक्त करती हूं। आपकों बता दें कि मुख्यमंत्री राजे एक दिवसीय दौरे पर दिल्ली में है।

यह ऎतिहासिक जीत मिलने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यलय के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। साथ ही बीजेपी महापौर बनाने के लिए कवायद तेज हो गई है। प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने ऎतिहासिक जीत के बाद सीएम वसुंधरा राजे और जनता को धन्यवाद दिया।

उधर, चुनाव नतीजे कांग्रेस के विपरीत आने के बाद मीडिया से बातचीत में कांग्रेस हार स्वीकार करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें और उनकी पार्टी को जनादेश स्वीकार है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने निकाय चुनावों में काफी मेहनत की थी लेकिन परिणाम उनके अनुकूल नहीं आए। उन्होंने कहा कि अगर वोट प्रतिशत की बात करें तो विधानसभा और लोकसभा चुनाव से ज्यादा वोट कांग्रेस को निकाय चुनावों में मिले हैं। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें