शुक्रवार, 14 नवंबर 2014

मिस वर्ल्ड खिताब पर जयपुर गर्ल कोयल राणा की नजर

नई दिल्ली। मिस इंडिया कोयल राणा का कहना है कि वह मिस वर्ल्ड 2014 प्रतियोगिता जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। राणा अगले माह लंदन में होने जा रही मिस वर्ल्ड 2014 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।koyal rana says my eyes focused on the crown miss india world 2014
कोयल का कहना है कि वह यह ताज देश के नाम दर्ज कराने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। उन्होंने कहा मैंने जब से मिस इंडिया का खिताब जीता है तभी से इस दिन का इंतजार कर रही हूं। कोयल ने कहा कि मैं इतने सम्माननीय मंच पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

जयपुर की रहने वाली कोयल ने कहा कि यह मौका मुझे मेरे उन सब सपनों को पूरा करने की इजाजत देगा जो मैंने देखे हैं। मेरी नजर खिताब पर है और मैं ताज लाने के लिए अपना सौ प्रतिशत दूंगी। .


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें