शनिवार, 29 नवंबर 2014

मेरठ। गर्भवती बहन की भाई ने ली जान

मेरठ। गर्भवती बहन की भाई ने ली जान 

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग और फिर गर्भवती हो जाने पर भाईयों ने आनर किलिंग में अपनी ही बहिन को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव किशोरपुर में मंगलवार को गंगा नहर में एक युवती का शव मिला था काफी कोशिश के बाद जब शव की शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतका का फोटो स्थानीय समाचार पत्रों में छपने के बाद शव की शिनाख्त अब भोली उर्फ मोनिका के रूप में हुई।
honor killing in meerut, pregnant sister killed by brother

पुलिस ने बताया कि गांव के एक युवक से मोनिका का प्रेम हो गया था और संबंध के दौरान वह गर्भवती भी हो गई थी। इसकी भनक लगते ही परिजनों ने चिकित्सक से जांच कराई जिसमें वह सात-आठ माह की गर्भवती बताई गई। बदनामी के डर से मोनिका को रास्ते से हटाने की साजिश रची गई और मोनिका को रिश्तेदारी में छोड़ने की बात स्वीकार की गई।

सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को भाई सोनू व उसका तहेरा भाई भूरे और दोस्त धर्मपाल दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर मोनिका को लेकर गए। मध्य गंगा नहर की किशोरपुर पुलिया के पास घाने जंगल के पास उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को छिपाने के लिए नहर में फेंक दिया।

इस बीच पुलिस अधीक्षक देहात कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि पुलिस टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जिले में पिछले चार दिन में आनर किलिंग की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले सिवालखास में भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि दौराला गांव के सिवाया में बहन को गोली मार दी जो जिंदगी व मौत के बीच जूझ रही है। - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें