सोमवार, 10 नवंबर 2014

दस साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश

भीलवाड़ा। घर के पास ही नलकूप पर पानी लेने जा रही दस साल की एक बच्ची का अपहरण कर एक युवक ने बलात्कार की कोशिश की, लेकिन बच्ची के चीखने पर गांव वाले वहां पहुंच गए और युवक को बुरी तरह से पीटा। बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बच्ची के बड़े भाई ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है।
10 year old girl attempted rape in bhilwara
मामला भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना इलाके में स्थित रामनगर कॉलोनी का है। रामनगर कॉलोनी में रहने वाली दस साल की बच्ची रविवार शाम घर के पास ही नलकूप पर पानी लेने जा रही थी। इसी दौरान गांव में ही रहने वाल युवक अल्ताफ बाइक से वहां आया और उसने बच्ची को अपने साथ चलने के लिए कहा।


बच्ची ने मना कर दिया तो उसने उसका हाथ पकड़ा और खींचकर बाइक पर बैठा लिया। बाइक पर बैठाने के बाद बच्ची को गांव के पास ही जंगल की ओर ले जाने लगा, बच्ची के चीखने पर गांव के कुछ लोगों ने डंडे लेकर दौड़ लगाई और बच्ची को अल्ताफ के चंगुल से छुड़ा लिया।


बाद मेंं लोगों ने अल्ताफ को बुरी तरह पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अल्ताफ की मरहम पट्टी कराई और उसे गिरफ्तार कर लिया। बच्ची के भाई ने बताया कि अल्ताफ इससे पहले भी कई बार गांव की अन्य बçच्चयों के साथ भी जबर्दस्ती करने की कोशिश कर चुका है। 


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें