रविवार, 9 नवंबर 2014

अकाल राहत कार्य शीघ्र होंगे शुरू लोगो को राहत का भरोसा दिया मानवेन्द्र सिंह


 मानवेन्द्र सिंह का सघन दौरान जन सुनावईया की आयोजित


अकाल राहत कार्य शीघ्र होंगे शुरू लोगो को राहत का भरोसा दिया मानवेन्द्र सिंह 
बाड़मेर शिव विधायक कर्नल मानवेन्द्र सिंह ने रविवार की अपने क्षेत्र का सघन दौरा कर रामसर चौहटन और गडरा रोड में जन सुनवाई कार्यक्रम आयोजित कर आम जनता की समस्याओ को सूना और समस्याओ के समाधान के किये सम्बंधित अधिकारियो को निर्देश दिए।इस दौरान आम जन मानवेन्द्र सिंह से जसवंत सिंह की कुशलक्षेम भी पूछते नजार आये ।लोगो में मानवेन्द्र सिंह के दौरे को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा गया।
मानवेन्द्र सिंह ने रविवार को पदम् श्री मगराज जैन के निधन पर उनके घर पहुँच उन्हें शराद्धांजलि अर्पित कर उनके पुत्र भुवनेश जैन और परिजनों को सांत्वना दी ।बाद में मानवेन्द्र सिंह चौहटन रामसर और गडरा रोड पहुंचे तथा वहा उपस्थित आम जन की समस्याए सुनी ।


मानवेन्द्र सिंह की जन सुनवाई में उप खंड अधिकारी सम्वंधित तहसील के तहसीलदार पानी बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता सहायक अभियंता नर्मदा नहर परियोजना के अधिकारी उपस्थीत थे।


मानवेन्द्र सिंह ने कहा की दाता जसवंत सिंह जी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा हे। चिंता करने की जरुरत नहीं ।उन्होने कहा की जिले में अकाल के हालत हे। खासकर शिव क्षेत्र में उसके लिए जल्द राहत कार्य आरम्भ कराए जायेंगे ।उनहोने कहा की पशुधन चारे के आभाव में दम तोड़ने लगे हे ।राज्य सरकार ने पशु शिविर स्वीकृत कर दिए हे जिन्हें शीघ्र खुल्वाने के प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा की पेयजल की समस्या का स्थाई समाधान के किये नर्मदा नहर का पानी रामसर तथा गडरा तक लाने का कार्य वरद स्तर पर शुरू हो चुका हें ।बाकी जो समस्याए सामने आई उनका समाधान किया जायेगा। मानवेन्द्र सिंह ने जन सुनवाए में .
आये परिवादों पर तीन दिन में कार्यवाही कर रिपोर्ट करने के निर्देश दिए ।उन्होंने इत्मीनान से एक एक व्यक्ति की पीड़ा सुनी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें