गुरुवार, 27 नवंबर 2014

बाड़मेर शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने एक करोड़ चैसठ लाख अस्सी हजार के विकास कार्यो की अनुशंषा जारी की।





बाड़मेर शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह ने एक करोड़ चैसठ लाख अस्सी हजार के विकास कार्यो की अनुशंषा जारी की।
बाड़मेरः-28नव

शिव विधानसभा क्षैत्र से विधायक मानवेन्द्रसिंह ने विधायक स्थानीय क्षैत्र विकास कार्यक्रम के अन्तर्गत वित्तीय वर्ष 2014-15 में विधानसभा क्षैत्र शिव के विकास कार्यो हेतु एक करोड़ चैसठ लाख अस्सी हजार रूपयें के विकास कार्य करवाने की अनुशंषा जारी कि है।

विधायक के निजी सचिव रामसिंह ने बताया कि विधायक मानवेन्द्र सिंह ने स्थानीय विधायक विकास कार्यक्रम के अन्तर्गत वित्तीय वर्ष 2014-15 में विधानसभा क्षैत्र शिव के विभिन्न ग्रंाम पंचायत में विकास कार्यो हेतु राशि जारी कि है। विधायक मानवेन्द्रसिंह ने विधानसभा क्षै़त्र में पेयजल की गम्भीर समस्या को देखते हुऐ अधिकाश राशि पानी के टांकों एंव माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के द्वारा भारत स्वच्छता अभियान के तहत प्रत्येक घरों के पास सार्वजनिक शौचायल निर्माण की आवश्यकता को देखते हुऐ विधायक ने स्थानीय विधायक क्षैत्र विकास कार्यक्रम के तहत राशि का आवंटन किया गया है।

विधायक मानवेन्द्र सिंह के अनुश्ंाषा कार्यो में से जिला कलक्टर बाड़मेर ने निम्न कार्यो की प्रशासनिक स्वीकृति जारी कि है । विधायक के निजी सचिव ने बताया कि जिला कलक्टर द्वारा ग्रंाम नोड़ियाला में टयूबवैल निर्माण हेतु दस लाख रू0, आर्दश विधा मन्दिर गूंगा के भवन निर्माण हेतु दस लाख रू0,भीलड़ी ओपनवेल से राप्रावि मन्दरूपोणियों की ढाणी तक 4किमी पाईप लाईन हेतु तीन लाख,धोनिया से तुलससिंह की ढाणी तक 2किमी पाईप लाईन हेतु एक लाख रू. बाढ बचाव कार्य विस्तार राणेजी की बस्ती की पक्की दिवारी हेतु दो लाख रू0,अगरसिंह बागसिंह के वास तालों का पार में पानी की पाईप लाईन हेतु एक लाख पंच्चास हजार रू0, इसी प्रकार पूरसिंह के वास में सार्वं टांका तक पाईप लाईन हेतु एक लाख रू के विकास कार्यो की स्वीकृति जारी हो गई है। शेष कार्यो की प्रशासनिक स्वीकृति अति शीध्र ही जिला कलक्टर द्वारा जारी कि जावेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें