मंगलवार, 18 नवंबर 2014

छेड़छाड़ में पिता गिरफ्तार, रेप में बॉयफ्रेंड फरार



दिल्ली में एक लड़की की आपबीती ने सबको हैरान कर दिया है। 15 साल की नाबालिग लड़की घर में छेड़छाड़ की वजह से पिता से परेशान थी। इसपर, पड़ोस के लड़के ने उसके साथ हमदर्दी दिखाकर रेप को अंजाम दे डाला।
दिल्ली की एक किशोरी की आपबीती सुनकर सभी हैरान... (तस्वीर- ग्राफिक्स)



पुलिस ने लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका कथित बॉयफ्रेंड अभी भी फरार है।

यह वारदात सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के आनंद पर्वत इलाके में हुई। सीआईएसएफ के सुरक्षाकर्मियों को शनिवार रात 2 बजे 15 साल की लड़की राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन पर अकेले बैठी हुई नजर आई। अफसरों ने लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने उन्हें आपबीती बताई।




लड़की ने बताया कि वह आनंद पर्वत एरिया की राजस्थानी कॉलोनी में अपने परिवार समेत रहती है। उसके परिवार में पिता, मां और भाई हैं। उसका पिता बिजली मकैनिक और मां दिल की मरीज हैं।

लड़की ने सीआईएसएफ के अफसरों को बताया कि उसका पिता घर के अंदर उससे गलत हरकत करता है। पिछले एक साल से वह अश्लील हरकतें कर रहा था। इस बारे में लड़की ने अपनी मां को बताया, लेकिन उसकी बीमार मां ने खामोश रहना ही बेहतर समझा।




लड़की का भाई दिन भर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था। पिता की हरकतों से तंग आकर लड़की ने यह बातें पड़ोस में रहने वाले युवक को बताई। वह युवक उससे हमदर्दी दिखाकर उसे बुद्धा जयंती पार्क ले गया। वहां उसने लड़की से रेप कर दिया।

लड़की की आपबीती सुन कर सीआईएसएफ के अफसरों ने आनंद पर्वत पुलिस को खबर दी। आनंद पर्वत थाने की पुलिस आधी रात में राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन पहुंची। पुलिस ने लड़की का बयान दर्जकर उसका मेडिकल चेकअप करवाया। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हो गई।




पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ छेड़छाड़ के तहत और पड़ोसी युवक के खिलाफ रेप के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली। उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। पड़ोसी युवक फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें