मंगलवार, 25 नवंबर 2014

आखिर क्यों किया जसोदाबेन ने ऐसा

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने सोमवार को आरटीआई आवेदन के जरिए पूछा कि उन्हें किस प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा कवर दिया जा रहा है।

मेहसाणा के एसपी को दिए तीन पन्नों के अपने आवेदन में उन्होंने कहा है, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी हूं और मैं जानना चाहती हूं कि गुजरात सरकार की ओर से दिए गए सुरक्षा कमांडो के अलावा मैं और कौनसी सुविधाओं की हकदार हूं।

 Prime Minister Narendra Modi's wife unhappy over security cover, files rti to seek details from government

उन्होंने मोदी की मां, भाइयों और बहनों की सुरक्षा के लिए जारी आदेश की प्रतिलिपि भी मांगी है। मेहसाणा के ऊंझा स्थित ब्राह्मणवाड़ा गांव में रह रही जसोदाबेन की सुरक्षा में मोदी के पीएम बनने के बाद से ही कमांडो तैनात हैं।

यह भी पूछा

- हमें अपने सुरक्षा गार्डो की पूरी जानकारी दी जाए। पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की हत्या उन्हीं के गार्डो ने की थी, इसलिए हम डरे हुए हैं। उनकी तैनाती के आदेश की प्रतिलिपि भी दें।

- मैं तो सार्वजनिक वाहन में सफर करती हूं, जबकि मेरे निजी सुरक्षाकर्मी सरकारी गाडियों में सफर करते हैं। वे किसके आदेश पर सरकारी गाडियों का इस्तेमाल करते हैं?

- सुरक्षा गार्डो का कहना है कि उन्हें मेहमानों वाला बर्ताव मिले। ऎसा क्या प्रोटोकॉल है? 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें