शनिवार, 15 नवंबर 2014

सलमान खान अचानक जोधपुर पहुंचे, कोर्ट में हुए पेश

जोधपुर। सिने अभिनेता सलमान खान शुक्रवार को अचानक जोधपुर पहुंचे। वे सीधे आर्म्स एक्ट के तहत स्थानीय कोर्ट में चल रहे मामले को लेकर कोर्ट में पेश हुए। उन पर साल 1998 में दो काले हिरणों का शिकार करने को लेकर आरोपी हैं।
Arms Act and blackbuck case, actor salman khan reached jodhpur court

सलमान अपनी बहन अलविरा के साथ चार्टर प्लेन से सुबह जोधपुर आए। इसके बाद वे सीधे कोर्ट गए। केस के एक मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट में बचाव पक्ष द्वारा गवाह से पूछताछ के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे। करीब एक घंटे रूकने के बाद दूसरे मामले में सुनवाई से पहले ही वे हवाईअड्डे के लिए रवाना हो गए।

सलमान के वकील हस्तीमल ने बाद में बताया कि कोर्ट ने उन्हें शुक्रवार को समन नहीं किया था। सलमान किसी काम से जोधपुर आए थे इसलिए जिम्मेदारी और कोर्ट के प्रति सम्मान के तहत उपस्थित हो गए।

मालूम हो कि जोधपुर क कांकनी में दो काले हिरणों के शिकार और आर्म्स एक्ट के तहत सुनवाई मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अनुपमा बिजलानी की कोर्ट में चल रही है। इस मामले में लोकअभियोजक एनके सांखला ने बताया कि शुक्रवार को दोनों ही मामलों में सुनवाई होनी थी लेकिन इस दौरान खान नियमित आरोपी की तरह पेश हुए। वे आर्म्स एक्ट केस में सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहे। हिरण शिकार मामले में सलमान को कोर्ट में पेश होने से छूट मिली हुई है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें