बुधवार, 12 नवंबर 2014

अजमेर: चलती कार में तीन लोगों ने महिला से किया गैंगरेप



मदनगंज-किशनगढ़/अजमेर। नसीराबाद क्षेत्र के दिलवाड़ा गांव स्थित दाल मिल फैक्ट्री में काम की जानकारी लेकर लौट रही एक महिला सामूहिक दुराचार की शिकार हो गई। तीन युवकों ने उसे जबरन कार में बैठाया और दुष्कर्म के बाद जयपुर क्षेत्र में सूनसान इलाके में छोड़ कर भाग गए।
woman ganga rape in ajmer



पीडिता को जयपुर से जालोर जा रही रोडवेज बस में अचेत पाए जाने पर यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर शाम पुलिस को दिए पर्चा बयान में पीडिता ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी।




नसीराबाद निवासी विवाहित महिला ने किशनगढ़ थाना पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर वह गांव के पास ही स्थित दिलवाड़ा की दाल मिल फैक्ट्री में काम के बारे में पूछने गई थी। वह फैक्ट्री से पैदल ही घर लौट रही थी।




इस दौरान रास्ते में पीछे एक कार आती नजर आई। कुछ ही देर में कार उसके एकदम पास चलने लगी और उसमें सवार तीन युवकों ने उसे कार में बैठने के लिए कहा।




मना करने पर कार रोक कर युवकों ने उसे जबरन बैठा लिया और तेजी से कार लेकर क्षेत्र से रवाना हो गए। रास्ते में चलती कार में तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। अंधेरा होने पर दुराचारी उसे अज्ञात सूनसान इलाके में अचेत हालत में छोड़ कर भाग गए।




एक घर में ली पनाह

पीडिता ने बताया कि होश आने पर उसने एक घर में पनाह मांगी। वहीं उसे अपने जयपुर क्षेत्र में होने का पता चला। जिस घर में वह रूकी उस परिवार ने सोमवार रात उसे अपने पास रखा और खाने के लिए पूछा। लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उसने मना कर दिया।




रोडवेज बस में बैठाया

अगले दिन मंगलवार सुबह जिस घर में रूकी थी उन्होंने उसे जयपुर हाइवे से अजमेर जाने वाली रोडवेज बस में टिकट दिलवा कर बैठा दिया। जिस बस में बैठी वह जयपुर से जालोर जा रही थी। कुछ देर बाद उसकी तबीयत फिर बिगड़ गई और मुंह से झाग निकलने लगे।




बस चालक और परिचालक ने पुलिस को सूचित कर दिया। बस के किशनगढ़ पहुंचने पर उसे अचेत हालत में एम्बुलेंस से यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस की सूचना पर पीडिता का पति व अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे। - 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें