शुक्रवार, 28 नवंबर 2014

दौसा। रेस्टोरेंट में लूटी छात्रा की अस्मत

दौसा। रेस्टोरेंट में लूटी छात्रा की अस्मत

दौसा। दौसा जिले के गांव छारेड़ा की एक किशोरी ने कुछ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने गुरूवार को पीडिता के बयान दर्ज कराए। नांगलराजावतान थाना प्रभारी मुरारीलाल मीणा के नेतृत्व मे गठित पुलिस टोली ने गुरूवार को दुष्कर्म के दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

लालसोट पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन लाल चौधरी ने बताया कि बयान लेने के बाद उसको जयपुर नारी निकेतन भेज दिया है। कक्षा 9 की छात्रा 22 नवम्बर को दोपहर 3 बजे घरवालों को बिना बताए मौसी के घर जाने को निकली थी।

school girl raped by two in dausa

नांगल राजावतान में रेस्टोरेंट चलाने वाले रामबाबू शर्मा ने शाम होने का बहाना कर रेस्टोरेंट पर रोक लिया और रात्रि में उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरे दिन वह दौसा पहुंची और सब्जी मंडी के बाहर खड़े लालसोट के इंदावा निवासी बबलू मीणा से मौसी के बात करने के लिए मोबाइल मांगा था, लेकिन मौसी से बात नहीं हो सकी।

आरोपित बबलू उसको बहला-फुसला कर अपने कमरे पर ले गया और उसके दुष्कर्म किया। किशोरी ने दो अन्य लोगों पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट 22 नवम्बर को नांगल राजावतान थाने पर दर्ज होने के बाद पुलिस ने जगह-जगह दबिश दी। इसी दौरान बुधवार को वह दौसा में पुलिस को मिली।

चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म
बांदीकुई के कोलवा थानान्तर्गत गोला की ढाणी गुढ़लिया में चार वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बालिका के पिता ने मामला दर्ज कराया कि उसकी चार वर्षीय पुत्री बुधवार शाम घर की छत पर खेल रही थी। इसी बीच गांव का ही कालूराम नाम का व्यक्ति उसे बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका का मेडिकल कराया है। - See more at: http://rajasthanpatrika.patrika.com/news/school-girl-raped-by-two-in-dausa/1204035.html#sthash.JaBe5NMX.dpuf

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें