मंगलवार, 4 नवंबर 2014

मोदी का राजे को हटाने का ट्वीट, ओम माथुर ने साधी चुप्पी -



जयपुर। भाजपा के उत्तरप्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर का कहना है कि अगले विधानसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश में भाजपा किसी भी दल से गठबंधन नहीं करेगी। इस चुनाव में गुजरात की तर्ज पर पेज प्रमुख नियुक्त किए जाएंगे।
Lalit Modi attacks Raje and Om Mathur decent silence


जयपुर आए माथुर ने यहां अपने निवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मौजूदा परिस्थितियों की मांग यही है कि उत्तरप्रदेश में पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़े। चुनाव की तैयारियों के लिए वे हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे।




जिले से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी के संगठन को मजबूत करेंगे। गुजरात की तर्ज पर चुनाव के समय पेज प्रमुखों की एक बड़ी टीम बनाई जाएगी। यह प्रयोग गुजरात में सफल रहा है।




राजस्थान पर चुप्पी

माथुर ने राजस्थान से संबंधित सवालों पर चुप्पी रखी। उन्होंने राज्य सरकार व प्रदेश भाजपा के लिए इतना ही कहा कि वे अपना काम कर रहे हैं।




क्रिकेट प्रबंधक ललित मोदी के माथुर को प्रदेश में भेजने सम्बन्धी ट्वीट पर उन्होंने कहा कि इस बारे में मोदी से ही पूछें।




मोदी ने यह किया था ट्वीट

मोदी ने टि्वटर पर दिए संदेश के जरिए सुझाव दिया था कि भाजपा नेता ओम माथुर को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया जाए।




राज्यपाल से मिले

माथुर ने सुबह राजभवन में राज्यपाल कल्याण सिंह से शिष्टाचार मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सिंह को उत्तरप्रदेश की राजनीति का लम्बा अनुभव है। वहां के प्रभारी के तौर पर काम करने में उनके अनुभव का लाभ लेना भी मुलाकात का उद्देश्य था।




बहुमत पर आश्वस्त नहीं

जम्मू व कश्मीर और झारखण्ड के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के बहुमत हासिल करने को लेकर माथुर आवश्स्त नहीं हैं। उनका कहना है कि बहुमत के बारे में कहना मुश्किल है लेकिन भाजपा सीटें लेने के लिहाज से सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। - 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें