रविवार, 16 नवंबर 2014

जोधपुर बंधक बना युवती से करा रहे थे वेश्यावृत्ति, दो हिरासत में -



जोधपुर। कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड थाना पुलिस ने सेक्टर 1 सी स्थित मकान में वेश्यावृत्ति के लिए बंधक बनाई युवती को शनिवार को मुक्त करवाया।

युवती की रिपोर्ट पर वेश्यावृत्ति के लिए तस्करी व बंधक बनाने का मामला दर्ज कर दो जनों को हिरासत में लिया गया है।
two detained from they woman hostage and does prostitution

थानाधिकारी प्रमोद शर्मा ने बताया कि सेक्टर 1 सी स्थित मकान की प्रथम मंजिल स्थित कमरे की खिड़की से दोपहर में एक युवती के रोने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसी की शिकायत पर उप निरीक्षक गोविंद व्यास के नेतृत्व में कांस्टेबल तेजाराम व लक्ष्मी ने कमरा खुलवाकर युवती को मुक्त करवाया।




थाने लाकर पूछताछ करने पर सामने आया कि युवती मूलत: कोलकाता के परगना क्षेत्र की रहने वाली है और तीन-चार दिन पहले विश्वजीत नामक व्यक्ति उसे मुम्बई से जोधपुर लेकर आया था, यहा युवती को राजन कुमार को सुपुर्द कर दिया।




राजन ने उसे यहां प्रथम मंजिल स्थित कमरे में बंद कर दिया और वेश्यावृत्ति करवाने लगा। आरोप है कि उसने भी दो मर्तबा युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती के बयानों के आधार पर पुलिस ने वेश्यावृत्ति के लिए तस्करी, दुष्कर्म व बंधक बनाने का मामला दर्ज किया है।




वेश्यावृत्ति के लिए बेचने का आरोप

पुलिस युवती की ओर से लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है। युवती को मुक्त करवाने के दौरान भीड़ को देख भाग रहे एक आरोपी को पुलिस ने कुछ दूर पीछा करके पकड़ लिया। बाद में दूसरे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। ... 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें