रविवार, 9 नवंबर 2014

मसाज पार्लर में देह व्यापार का भंडाफोड़, 9 लोग गिरफ्तार

उदयपुर। सूरजपोल में एक होटल तथा फतहपुरा में वाटिका में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के रैकेट का भण्डाफोड़ करते हुए पुलिस ने होटल मालिक सहित 9 जनों को गिरफ्तार किया है।
9 arrested sex racket busted  in udaipur


इनमें शामिल 6 महिलाओं में से 2 सगी बहनें हैं। पुलिस अधीक्षक अजयपाल लाम्बा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर उपाधीक्षक (पूर्व) माधुरी वर्मा ने कांस्टेबल विष्णु को सूरजपोल स्थित कीर्ति होटल में बोगस ग्राहक बनाकर भेजा।

वहां एजेन्ट सुरेन्द्र मीणा व मालिक पुष्करनारायण अग्रवाल ने एक हजार रूपए लेकर कांस्टेबल को कमरे में भेज दिया। कांस्टेबल का इशारा पाते ही डिप्टी के साथ हैड कांस्टेबल शांतिलाल, ईश्वरसिंह व महिला कांस्टेबल शिरीन ने होटल पर छापा मारा।

वहां 4 महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस ने इन चारों सहित होटल मालिक अग्रवाल, एजेन्ट सुरेन्द्र मीणा को गिरफ्तार किया। सूरजपोल थाना पुलिस ने इन सभी के खिलाफ पीटा एक्ट में मामला दर्ज किया है।

उधर, अम्बामाता थाना क्षेत्र में देह व्यापार की सूचना पर उपाधीक्षक गोपालसिंह भाटी ने कांस्टेबल को फतहपुरा स्थित अश्विन वाटिका पर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। वहां एजेन्ट ओगणा निवासी प्रभूसिंह राजपूत ने 500 रूपए लेकर उसे मसाज के लिए भेज दिया।

वहां 2 बहनों ने शारीरिक संबंध के लिए एक हजार रूपए अतिरिक्त देने का प्रस्ताव दिया। राशि देकर कांस्टेबल बाथरूम में गया और मोबाइल से टीम को सूचना दी। थानाधिकारी जीतेन्द्र आंचलिया, एएसआई रामलाल आदि ने होटल पर छापा मारकर दोनों बहनों व एजेन्ट को गिरफ्तार किया।


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें