मंगलवार, 11 नवंबर 2014

इटावा रिश्तेदार की बीवी को भगाकर की शादी, बदले में हुआ 3 का कत्ल



इटावा। एक व्यक्ति अपनी बहन की देवरानी को लेकर घर से फरार हो गया और फिर उससे शादी कर ली। जब इस बात की जानकारी महिला के पति को हुई तो पंचायत में उसने मामले को रफा-दफा मान लिया।
triple murder in etawah


कुछ साल बाद जब उसके अंदर रंजिश की आग भड़की तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया। उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस व्यक्ति, अपनी पूर्व पत्नी और उसकी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी।




यह घटना उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की है, जो सोमवार देर रात घटी।




पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, इकधरा गांव निवासी परशुराम की पत्नी की 8 साल पहले मृत्यु हो गई थी। परशुराम गंगापुरा गांव से अपनी बहन की देवरानी और राम किशन की पत्नी बिमला देवी को भगा ले गया और उसके साथ शादी कर ली थी।




इसके बाद दोनों परिवाराेंं के विवाद को हल करने के लिए पंचायत भी हुई। पंचायत में बिमला के पहले पति राम किशन ने कहा कि जो हुआ वह ठीक है और उनके बीच अब कोई रंजिश नहीं है।




उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात रामकिशन और उसके बेटे धर्मेन्द्र आदि ने परशुराम (55), बिमला देवी (45) और उसके तीन साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।




परशुराम पहले हरियाणा के रेवाड़ी में पेट्रोल पम्प पर काम करता था और इसी साल मार्च से गांव में अपने बच्चों के साथ रहने लगा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें