शनिवार, 18 अक्तूबर 2014

प्रेमिका को प्रेमी ने ही मार डाला

अजमेर/पीसांगन।घर से भगाकर ले गए प्रेमिका को प्रेमी ने चार दिन बाद ही मौत की नींद सुला दिया।
Pour acid girlfriend's murder
विवाहिता की तलाश में जुटी पीसांगन थाना पुलिस जब आरोपित तक पहुंची तो सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। आरोपित ने 28 सितम्बर को मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के जंगल में अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दी। पुलिस ने दोनों आरोपित को रावतभाटा में गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस के अनुसार पीसांगन क्षेत्र के नागेलाव निवासी कालू गुर्जर की पत्नी काली (22) को प्रेमी अर्जुन उर्फ कालू गुर्जर गत 25 सितम्बर को भगा ले गया।


आरोपित ने प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए मध्यप्रदेश के मंदसौर के जंगलों में 28 सितम्बर को रिश्तेदार जगदीश के साथ मिलकर तेजाब से झुलसाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।


पीसांगन थानाप्रभारी भागचन्द टांक के साथ गए दल ने पीसांगन तितरड़ी निवासी आरोपित अर्जुन (25) पुत्र रामेश्वर गुर्जर और रावतभाटा निवासी जगदीश (22) पुत्र भैरूलाल गुर्जर को रावतभाटा में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने हत्या की वारदात कबूली है। पुलिस टीम आरोपितों को लेकर शुक्रवार शाम को रावतभाटा से पीसांगन रवाना हुई।


पुलिस दल ने मंदसौर के जंगल से काली की हडि्डयां, कपड़े और तेजाब का जेरीकन बरामद किया है। टांक के मुताबिक विवाहिता की तेजाब से झुलसा कर हत्या की गई।


ससुराल पहुंचते ही लापता
गत 25 सितम्बर को तितरड़ी से नागेलाव अपने ससुराल पहुंचने के एक घण्टा बाद ही काली गायब हो गई। उसके पति कालू ने पीसांगन थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि वह प्रेमी अर्जुन के साथ है। अर्जुन की मौजूदगी रावतभाटा में सामने आई। रावतभाटा में पुलिस की गिरफ्त में आए अर्जुन ने वारदात से पर्दा उठाया।


गलफांस बनी प्रेमिका
नागेलाव से भागी प्रेमिका अर्जुन के गले की फांस बन चुकी थी। उसने जगदीश के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली। दोनों उसे रावतभाटा से मंदसौर ले गए। दोनों ने 28 सितम्बर को मंदसौर में गांधीसागर बांध से 15 किमी दूर जंगल में विवाहिता पर तेजाब डालकर मौत के मुंह में धकेल दिया।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें