मंगलवार, 21 अक्तूबर 2014

बीयर की बोतल के लिए युवतियों ने तोड़ी सारी हदें



युवतियों को वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को पता चला कि एक युवती के पिता सुरक्षा एजेंसी में बड़े पद पर हैं और दूसरी के पिता एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं।
sex racket busted in jaipur


यह जानने पर पुलिसवाले भी सन्न रह गए। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि पढ़ाई करने के दौरान ही उन्हें बीयर-सिगरेट पीने की लत लगी। वे कुछ युवकों के साथ गलत संगति में पड़ गई।




घरवालों ने भी रिश्ता तोड़ लिया तो शौक पूरा करने के लिए ये सब करने लगी। अशोक नगर एसीपी ने वेश्यावृत्ति का एक रैकेट पकड़ा तो गिरफ्तार युवती ने बताया कि लव मैरिज का झांसा दे उससे एक युवक ने शादी की और फिर नशे की लत लगा वेश्यावृत्ति में धकेल दिया।




दो भाइयों को चेन लुटेरा बनाया

नरेश सिंह 35 साल का। छोटा भाई रमेश 32 साल का। झुंझुनूं के रहने वाले हैं। दोनों चेन लूटने में माहिर। दिल्ली-गुड़गांव और जयपुर में कितनी चेन लूटी, याद नहीं। रमेश को झोटवाड़ा थाना पुलिस ने 9 मार्च को पिस्टल के साथ पकड़ा था।




तब नरेश भाग निकला था। हाल ही में उसे भी दबोच लिया। पूछताछ में रमेश ने बताया कि वह 15 साल पहले भोपाल में परिवार के साथ रहता था।




पिता के गुजरने के बाद बड़ा भाई मां के साथ दिल्ली चला गया और वहां मजदूरी करने लगा। रमेश भी कुछ साल बाद दिल्ली पहुंचा। दोनों टैक्सी चलाने लगे। दूसरे ड्राइवरों के साथ नशा करना शुरू कर दिया।




इसके चलते पैसे कम पड़ने लगे और गुजारा मुश्किल हो गया तो चेन लूटनी शुरू की। जयपुर में आठ महीने पहले यह सब शुरू किया। दोनों नवम्ब्ार 2013 में दिल्ली से अजमेर जा रहे थे।




दो सौ फीट एक्सप्रेस हाईवे के पास एक गार्डन में शादी थी। महिलाओं के गले में हार और चेन देख दोनों ने अजमेर जाने का इरादा बदल दिया और तब से यहां भी चेन तोड़नी शुरू कर दी।




पैसे कम पड़े तो चेन लूटने लगे

ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने 12 अप्रेल को चेन लूट के मामले में 20 साल के वसीम (20) और 22 साल के सहाबुद्दीन को पकड़ा। दोनों बासवदनपुरा में रहते हैं। पूछताछ हुई तो पता चला कि पहले वसीम ड्राइवर था, लेकिन बाद में सहाबुद्दीन के साथ नगीना घिसाई करने लगा।




इसी बीच दोनों को शराब की लत लगी, फिर वसीम ने शौक में महंगी बाइक खरीद ली। जब शराब और पेट्रोल के लिए पैसे कम पड़े तो उन्होंने चेन तोड़नी शुरू कर दी। दोनों ने अगस्त-2013 से अप्रेल-2014 तक 14 चेन लूटी।


 


 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें