गुरुवार, 9 अक्तूबर 2014

जैसलमेर पोकरण कस्बे में वहशीपन छ माह की बच्ची से बलात्कार

जैसलमेर वहशीपन छ माह की बच्ची से बलात्कार 

विमल भाटिया

जैसलमेर । एक वाहियात व इंसानीयत को शर्मसार करने वाली एक घटना में जैसलमेर के पोकरण कस्बे में रेल्वे कोलोनी बुधवार रात एक कामान्ध व्यक्ति ने एक फूल की कोमल 6 माह की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया बच्ची के बिलखने व चीत्कार करने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे तथा बच्ची को वहषी युवक से छुड़ाकर अस्पताल ले आये जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। पुलिस ने आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।
पोकरण पुलिस उपअधीक्षक धर्मा राम ने बताया कि उत्तरप्रदेष के हाथरस निवासी दिलीप दीक्षित नामक व्यक्ति रेल्वे में नौकरी करता हैं तथा इन दिनों पोकरण में तैनात हैं अपने घर के सामने पड़ौसी व्यक्ति के घर आना जाना था, बुधवार रात भी वह वहां गया तथा उनकी 6 माह की बच्ची को खिलाने के नाम पर अपने घर ले आया।
उन्होंने बताया कि मानवता पर कलंक व मानसिक विकृत इस व्यक्ति ने इस पड़ौसी व्यक्ति की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोषिष की बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने बच्ची को कामुन्ध व्यक्ति से छुड़ाया व तुरंत चिकित्सालय लेकर आये। इस घटना के बाद में आरोपी दिलीप दिक्षीत फरार हो गया जिसे पुलिस ने बाद में पकड़ लिया। पुलिस ने धारा पोस्को तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें