सोमवार, 13 अक्तूबर 2014

पत्नी से छेड़छाड़, पीटने पर चौकीदार की मौत

जोधपुर/मथानिया। मथानिया थानान्तर्गत रामपुरा गांव में किराए के कमरे में नेपाल के दो व्यक्तियों ने पहले साथ बैठकर शराब पी। नशे में एक व्यक्ति ने दूसरे की पत्नी पर न सिर्फ टीका-टिप्पणी बल्कि छेड़छाड़ भी कर डाली। 

आवेश में आए महिला के पति ने विरोध जताया तथा विवाद बढ़ने पर पिटाई कर डाली। घर से कुछ दूर बंद दुकानों के बाहर सोमवार सुबह उसका शव मिला। प्रथम दृष्टया हत्या मानकर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) रजनीश पूनिया के अनुसार नेपाल निवासी दुर्गा प्रसाद जोशी (40) पुत्र नंदकिशोर का शव सुबह रामपुरा स्थित बंद व खाली पड़ी दुकानों के बाहर मिला था। उसके शरीर पर हालांकि कोई बाहरी चोट का निशान नहीं है, लेकिन नाक से खून बह रहा था। 
wife molested husband killed man in jodhpur
थानाधिकारी मूलसिंह ने बताया कि फिलहाल पाली में रहने वाले मृतक के साले व यहां नेपाल के कुछ अन्य लोगों को सूचित कर शव मथानिया के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है। 

साले के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम होगा। मृतक माणकलाव स्थित मयूराक्षी नर्सिग कॉलेज में चौकीदार था। जबकि हत्या का संदिग्ध आरोपी श्याम देवबा भी मृतक के गांव का ही है।

नशे में कर डाली अंधाधुंध पिटाई
पुलिस का कहना है कि मृतक व आरोपी एक ही गांव के हैं। मृतक कॉलेज में चौकीदार था। आरोपी श्याम यहां माणकलाव व डांगियावास बाइपास स्थित ढाबे पर कुक है। 

रविवार रात दोनों रामपुरा स्थित श्याम के किराए के कमरे पहुंचे और साथ में शराब पी। देर रात नशे में मृतक ने आरोपी की पत्नी पर कुछ टीका-टिप्पणी की। वह छेड़छाड़ करने लगा तो श्याम ने विरोध जताया। 

इस पर दोनों में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर आरोपी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। बेहोश होने पर उसे उठाकर कुछ दूर स्थित बंद दुकानों के बाहर ले जाकर सुला दिया। सोमवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी का दम टूट चुका था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें