गुरुवार, 16 अक्तूबर 2014

दिल्ली में एसीपी की सरेराह जमकर की धुनाई, एम्स में भर्ती -



नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एसीपी की ही सरेराह कुछ लोगों ने जमकर धुनाई कर दी। फिलहाल एसीपी अमित कुमार को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घटना दिल्ली के लोदी श्मशान घाट के पास की है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
Delhi police official assaulted in public view



स्पेशल सेल के ऑफिसर सादा वर्दी में ही रहते हैं। ऎसे में एसीपी अमित कुमार भी सादा वर्दी में पुलिस हेडक्वार्टर जा रहे थे। मौक ए वारदात पर मौजूद लोगों का कहना है कि वहां एक छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था। इसके बाद लोगों ने एसीपी की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि एसीपी को हेलमेट, रॉड और पत्थर से बुरी तरह से पीटा गया।




एसीपी पर हमला करने वाले परिवार का बेटा कार से जा रहा था, जबकि उसके माता-पिता मोटरसाइकिल पर उसके पीछे-पीछे जा रहे थे। एसीपी की कार को युवक की कार ने टक्कर मारी और उसके बाद दोनों पक्षों में वाद-विवाद हुआ और फिर पूरे परिवार ने मिलकर एसीपी को बुरी तरह से पीट दिया।




एसीपी को पीटने वाला परिवार दिल्ली के जीके-2 का रहने वाला है। एसीपी की कार से इस परिवार के लड़के जशिरात की कार टकराई थी, जिसके बाद यह झगड़ा हुआ था। उसके पीछे मोटरसाइकिल पर सवार उसके पिता का नाम रोहित है और इस परिवार का फाइनेंस का बिजनेस है, जबकि लड़का पढ़ाई करता है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें