शुक्रवार, 10 अक्तूबर 2014

जोधपुर पुलिस पर हमला कर वांटेड को भगाया

जोधपुर।जेएनवीयू न्यू कैम्पस में गुरूवार दोपहर विज्ञान संकाय के छात्र संघ उपाध्यक्ष रामनिवास गोदारा के कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में आए वांटेड को पुलिस ने पकड़कर अपनी जीप में तो बैठा लिया, लेकिन उसके सहयोगी पुलिस टीम पर हमला कर आरोपी को भगा ले गए। हमले में दो कांस्टेबल जख्मी हुए हैं। पुलिस ने शास्त्री नगर थाने में आरोपी व उसको भगाने में सहयोग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले में अबतक कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।

Wanted attacked and drove to the police

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नितीनदीप ब्लग्न ने बताया कि बाबूलाल सारण खेड़ापा थाने में पुलिस पर जीप चढ़ाने व नाकाबंदी तोड़ने के आरोप में वांटेड है। गुरूवार दोपहर करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी न्यू कैम्पस में एक कार्यक्रम में भाग लेने आया है। इस पर ग्रामीण पुलिस के पुलिस निरीक्षक मदनलाल, उप निरीक्षक किशनलाल, कांस्टेबल झूमरराम, श्रवणराम, अमानाराम सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों की टीम मौके पर पहंुची।


पुलिस ने आरोपी को पकड़कर अपनी पीसीआर वैन में बैठा लिया। इस दौरान आरोपी चिल्लाया तो बड़ी संख्या में उसके सहयोगियों ने पुलिस जीप को घेर लिया। पुलिस टीम पर हमला कर ये लोग आरोपी को एक अन्य कार से भगा ले गए। हमले में पुलिस कांस्टेबल झूमरमल व श्रवण कुमार घायल हो गए। श्रवणराम के सिर व झूमरराम के हाथों पर चोटें आई हैं। 


शहर में नाकाबंदी नाकाम


पुलिस ने घटना के तुरंत बाद शहर में नाकाबंदी करवा दी, लेकिन आरोपी भाग निकला। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए कई जगहों पर दबिश भी दी, लेकिन सफलता नहीं मिली। उसे भगाने में किन युवकों ने सहयोग किया और पुलिस पर हमला किसने किया, इसका खुलासा नहीं हो पाया। इसमें एक हॉस्टल वार्डन की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। 

रात ग्यारह बजे मामला दर्ज


रात ग्यारह बजे पुलिस निरीक्षक मदनलाल की रिपोर्ट पर शास्त्री नगर थाने में आरोपी बाबूलाल व उसे भगाने वाले सहयोगियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया। आरोपी बाबूलाल के खिलाफ पूर्व में भी मामले दर्ज हैं। 

शहर ट्रैफिक के कारण पकड़ नहीं पाए


हमनें तुरंत नाकाबंदी करवा दी, लेकिन शहर में ट्रैफिक के कारण आरोपी का पता नहीं चल पाया। वह भागने में कामयाब रहा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। - मदनलाल, पुलिस निरीक्षक व रिपोर्टकर्ता, जोधपुर पुलिस।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें