गुरुवार, 23 अक्तूबर 2014

दिल्ली नौ गोलियां मारकर की पति ने पत्नी की हत्या

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुड़गांव के पॉश इलाके पालम विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात से हड़कंप मच गया। यहां एक पति ने दीवाली से एक दिन पहले एक के बाद एक ताबड़तोड़ 9 गोलियां मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी शख्स फर्नीचर कारोबारी है।


दिवाली से एक दिन पहले एक बेटी बिलख बिलख कर रो रही है। कानून से कर रही है इंसाफ की मांग। गुड़गांव की बेटी अपने पिता के लिए कानून से फांसी की मांग की है। फांसी इसलिए क्योंकि आरोप है कि इसके पिता ने इसकी मां, यानि अपनी पत्नी की गोली माकर हत्या कर दी। पिता ने एक नहीं दो नहीं 9 गोलियां इसकी मां पर फायर कीं। गुड़गांव के पालम विहार में फर्नीचर व्यापारी दिनेश खुल्लर अपनी पत्नी अलका के साथ रहते थे। रिश्तेदारों के मुताबिक दोनों में आए दिन झगड़ा हुआ करता था। ध्यान देने वाली बात ये भी है कि आरोपी पति ने खुद अपनी बेटी को फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है
जिस समय ये वारदात हुई उस समय घर में नौकर और नौकरानी मौजूद थे। घर के नौकर के मुताबिक दिनेश ने जब अपनी पत्नी को गोली मारी तो आवाज सुनकर नौकर वहां पर पहुंचा। उस वक्त अलका तड़प रही थी और पानी मांग रही थी, लेकिन आरोपी दिनेश ने किसी को भी पानी देने से मना कर दिया। कुछ ही देर में दिनेश मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। घर के नौकरों ने पुलिस और एंबुलेंस को फोन करके बुलाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले अलका दम तोड़ चुकी थी।
आरोपी दिनेश खुल्लर की बहन का भी आरोप है कि गलती उसके भाई की ही है। पुलिस ने बेटी के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि नौं गोलियां मारकर अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गुड़गांव के पॉश इलाके में दिवाली से पहले हुई इस वारदात से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। आरोपी दिनेश का बेटा एक पायलट है और इस वक्त जकार्ता में है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें