बुधवार, 8 अक्तूबर 2014

जिसके लिए पति को छोड़ा उसी प्रेमी ने लेनी चाही जान

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला की हत्या के प्रयास में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 
man arrested with attempted to murder of woman in chittorgarh
पुलिस अधीक्षक प्रसन्न खमेसरा ने मंगलवार को बताया कि बीती रात सदर थाना क्षेत्र के सेगवा गांव के निकट ग्रामीणों को एक पैंतीस वर्षीया महिला घायलावस्था में चीखती हुई मिली जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। महिला को जलाने का भी प्रयास किया गया था। 

मंगलवार सुबह होश में आने पर महिला ने अपना नाम भगवती राजसमंद जिले में किताबों की भागल कुंभलगढ थाना निवासी बताया। महिला ने बताया कि उसे उसी के प्रेमी ग्राम धारियाखेडी जिला मंदसौर (मप्र) निवासी गोपाल कुमावत ने रात को वहां लाकर पहले पत्थरों से मारा पीटा व उसी की साड़ी का फंदा बना गला घोंटने का प्रयास किया।

चिल्लाने पर उस पर केरोसीन डाल आग लगा दी लेकिन ग्रामीणों के आ जाने पर वह भाग गया। पुलिस ने गोपाल को सेगवा हाऊसिंग बोर्ड स्थित एक मकान से गिरफ्तार कर लिया था जिसने अपराध स्वीकार कर लिया।

आरोपी ने बताया कि उसके उस महिला से एक साल पहले से प्रेम संबंध थे और उसने उसके पति को भी छोड़ दिया था तथा वह उसे साथ रखने का दबाव बना रही थी जिससे तंग आकर उसने पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के आ जाने से उसे भागना पड़ा।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें