सोमवार, 6 अक्तूबर 2014

अजमेर की भव्‍यता शर्मा बनी मिस इंडिया एलीट,

जयपुर में पिछले दिनों हुए मिस इंडिया एलीट के ऑडिशन्‍स में जिस कदर गर्ल्‍स का उत्‍साह देखने को मिला वैसा ही परिणाम भी प्रदेश के पक्ष में रहा। दिल्‍ली में इसी वीकेंड पर हुए मिस इंडिया एलीट कॉम्पिटिशन में प्रदेश भव्यता शर्मा ने बाजी मार ली है। अजमेर मूल की भव्‍यता ने मिस इंडिया एलीट का टाइटल जीत लिया है। 
 अजमेर की भव्‍यता शर्मा बनी मिस इंडिया एलीट, देखें पर्सनल PICS
इस कामयाबी के बाद भव्‍यवता ने बताया कि दिल्ली में हुए शो में ऑल ओवर इंडिया से गर्ल्‍स ने पार्टिसिपेट किया था और मुकाबला भी जबरदस्‍त रहा। लेकिन मेरी मेहनत रंग लाई और अाखिर मैं विनर रही। भव्यता ने कहा, मैं अजमेर से हूं और जयपुर में कई शो में हिस्सा लिया।

जयपुर के ऑडिशन्‍स में नहीं पहुंच सकी थी:
भव्‍यता ने बताया कि जयपुर में हुए मिस इंडिया एलीट के ऑडिशन्‍स के समय वे राजस्थान रीजनल फेमिना कॉन्‍टेस्‍ट में बिजी होने की वजह से शामिल नहीं हो सकी। लेकिन बाद में दिल्ली में हुए ऑडिशन्‍स का हिस्सा बनी। और कामयाबी हासिल की।

उल्‍लेखनीय है कि भव्‍यता इस टाइटल के बाद अब जनवरी में कोरिया में होने वाले सुपर मॉडल इंटरनेशनल में पार्टिसिपेट करेंगी। भव्‍यता कहती हैं कि मिस इंडिया एलीट के बाद अब वे कोरिया  के  सुपर मॉडल इंटरनेशनल कॉन्‍टेस्‍ट की तैयारियों में जुट गई हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें